सारा अली खान वर्कआउट छोड़ करने लगी डांस,बेहतरीन डांस का वीडियो हुवा वायरल,

Entertainment

सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो वर्कआउट छोड़ अचानक ही डांस करने लग जाती हैं।सैफ अली खान की लाडली और बेहतरीन एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी आने वाली फिल्म को प्रोमोट करने जगह-जगह पहुंची सारा अली खान अपने ड्रेसिंग सेंस से भी हर किसी का दिल जीत चुकी हैं।

हालांकि सारा के बारे में हर कोई ये बात जानता है कि उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले काफी वजन कम किया है, और इसके लिए वो अपने फिटनेस वीडियो को भी शेयर कर फैंस को इंस्पायर करती रहती हैं। इसी बीच सारा का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो वर्कआउट छोड़ अचानक ही डांस करने लग जाती हैं।


इस बेहतरीन डांस वीडियो को खुद सारा अली खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में सारा अपने जिम ट्रेनर के साथ मस्ती भरा डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वो जिम के अंदर वर्कआउट के साथ ही ट्रेनर के साथ गोविंदा और करिश्मा कपूर के गाने ‘जेठ की दोपहरी में’ पर डांस कर रही हैं। इसके साथ सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, ‘सुनहरी दोपहरी।’सारा अली खान के इस वीडियो को अबतक 6,84,003 बार देखा जा चुका है।

एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। वहीं मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है,’जिम में बॉलीवुड स्टाइल में डांस’।हाल ही में कुली नंबर 1 का  एक और गाना हुस्न है सुहाना (Husnn Hai Suhana) रिलीज हुआ है। जिसे फैंस के जरिए काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सारा अली खान का बोल्ड अवतार हर किसी को खूब भा रहा है।

बता दें कि फिल्म 25 दिसम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म से बहुत उम्मीद है। वहीं ट्रेलर और गानों को देख माना जा रहा है कि फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर पूरी तरह खरी उतरेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *