सारा अली खान ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, कहा, “जब पापा तैमूर का ध्यान रखते हैं तो मुझे

Lifestyles

दो हिट फिल्में देने के बाद सारा अली खान बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बन गयी हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. दर्शकों ने इस फिल्म में सारा के अभिनय को बहुत पसंद किया. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत थे.

उसके बाद 28 दिसंबर को सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ रिलीज़ हुई और कुछ ही दिनों में ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी और अब खबरें हैं कि फिल्म 200 का आंकड़ा भी पार कर चुकी है. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी और प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. फिल्म में सारा अली खान के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई ये फिल्म सुपरहिट साबित हो चुकी है. सारा अली खान को खूबसूरती विरासत में मिली है. वह दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही दिल की भी अच्छी हैं.

वह अपने सभी इंटरव्यूज जिस सादगी से देती हैं वह लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. लोग यह भी कह रहे हैं कि सारा पहली ऐसी स्टार किड हैं जिनमें घमंड बिलकुल भी नहीं है और जो वाकई अभिनेत्री बनने लायक हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में सारा ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें बताई. उसी में एक सवाल था कि जब उनके पापा सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं और उनका ध्यान रखते हैं तो क्या उन्हें जलन होती है?

इस सवाल का सारा ने ऐसा जवाब दिया जिसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.बता दें, सारा से पूछा गया कि जब उनके पापा सैफ अली खान तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताते हैं और उनका ध्यान रखते हैं तो क्या उन्हें जलन होती है? इस पर सारा ने जवाब दिया, “बिलकुल भी नहीं, वह मेरा छोटा भाई है. मुझे उससे क्यों जलन होगी? जब मेरे पिता हमारे साथ रहते हैं तो मेरा पूरा ख्याल रखते हैं और जब चले जाते हैं तो भी मेरा पूरा ख्याल रखते हैं. मेरे पिता ने कभी मुझे या मेरे भाई को अलग महसूस नहीं करवाया”.


बता दें, हाल ही में सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने कहा था कि कम उम्र में सारा आत्मविश्वास से भरपूर हैं. जब इस बारे में सारा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि आत्मविश्वास ईमानदार होने से आता है. जो लोग झूठ बोलने में माहिर होते हैं उन्हें झूठ बोलने दें लेकिन मुझसे झूठ नहीं बोला जाता. झूठ बोलते ही मेरी जुबान लड़खड़ाने लगती है”.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *