सारा अली खान के साथ खुलेआम इश्क फरमाते अक्षय का वीडियो वायरल, लोगों ने कहा शर्म करो…

360°

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। सालों से अक्षय कुमार अपने टाइट शेड्यूल को फॉलो करते हुए खुद को फिट बनाए रखे हो हुए हैं। यहां तक कि आज के दौर की भी हर अभिनेत्री अक्षय कुमार के अपॉजिट काम करना चाहती हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की ‘Film Laxmi’ OTT Platform पर रिलीज हुई हैं.

फिल्म में उनके ऑपोजिट Kiara Advani नजर आई है। वहीं अब अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म सतरंगी रे के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान और साउथ के Superstar Dhanush नजर आने वाले हैं। बता दे कि अक्षय कुमार आज से 26 साल पहले सारा के पिता सैफ अली खान के साथ काम कर चुके हैं। वहीं अब सारा अली खान उनकी Actress के रूप में पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

वीडियोज हो रहे वायरल

बता दें कि ‘Atrangi Re’ ग्रेटर नोएडा में फिल्माई जा रही है। वहीं फ़िल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वीडियो में सारा अली खान को दौड़ते हुए अक्षय की गोद में आते हुए देखा जा रहा है। अक्षय और सारा को फिल्म की सीन करते देख वहां पर बहुत से लोग जमा हो गए थे। बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म का सीन दोबारा शुरू होने की जानकारी दी है।

फिल्म इस साल कंप्लीट होनी थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से अधूरी रह गई। बता दे कि अक्षय ने सारा के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, तीन शब्दों से मिलने वाली खुशी का कोई मुकाबला नहीं कर सकता। लाइट्स, कैमरा और एक्शन। मुस्कुराती आंखों के साथ हंसते चेहरे। इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म के लिए दर्शकों से प्यार और शुभकामनाएं मांगी है.

26 साल पहले सैफ के साथ की है फिल्म

बता दे कि सारा अली खान ने भी अक्षय के साथ तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म शुरू होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। सारा के मुताबिक अक्षय के आने से फिल्म और भी मजेदार हो जाएगी। सारा ने खुद को बहुत लकी और शुक्रगुजार बताया है कि उन्हें अक्षय के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

बता दे कि अक्षय कुमार ने सारा के पिता सैफ के साथ भी 26 साल पहले एक फिल्म में काम किया था। दोनों एक साथ फिल्म मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी में नजर आए थे। गौरतलब है कि उस वक्त सारा पैदा भी नहीं हुई थी। वहीं अब 26 साल बाद अक्षय कुमार अपने ही को एक्टर की बेटी के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आने वाले हैं। फैंस अक्षय की इस फिल्म के लिए अभी से बहुत एक्साइटेड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *