संजीव बालियान ने दिया बड़ा बयान’मस्जिद से हुआ था ऐलान क्योंकि ये’

360°

बीजेपी और आरएलडी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़,प पर संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि घट,ना पूर्व नियोजित थी। बालियान ने इसे सोची समझी साजिश करार दिया है। उन्होंने इसके पीछे समाजवादी पार्टी और आरएलडी का हाथ बताया है।यूपी के मुजफ्फरनगर के गांव सोरम में मंगलवार को बीजेपी और आरएलडी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झ,ड़प पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि मस्जिद से ऐलान करके उनके खिलाफ लोगों को उकसाया गया था।

संजीव बालियान ने आरोप लगाया कि घट,ना पूर्व नियोजित थी। केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सोरम में तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे थे।केंद्रीय राज्यमंत्री संजीव बालियान का विरोध कर रहे कुछ युवकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हिं,सक झड़प हो गई थी। बालियान ने इसे सोची समझी साजिश करार दिया है। उन्होंने इसके पीछे समाजवादी पार्टी और आरएलडी का हाथ बताया है।

बालियान ने कहा,’समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के परिवार के 10-12 सदस्यों ने भैसंवाल में मेरे साथ बदसलूकी की। 5 से 6 लोकदल कार्यकर्ताओं ने भी यही किया जब मैं सोरम पहुंचा था। मेरे जाने के बाद वहां झड़प हुई थी। मेरे खिलाफ एकजुट रहने के लिए मस्जिद से ऐलान कराया गया था।’मंगलवार को सिंचाई विभाग के डाक बंगले पर मीडिया से रूबरू केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने कहा कि सोमवार को राजवीर की रस्म पगड़ी में शामिल होने गया था।

इस दौरान आरएलडी के ब्लॉक अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर नारेबाजी की तो ग्रामीणों ने उन्हें वहां से भगा दिया। इसके बाद आरएलडी के पूर्व प्रत्याशी वहां पहुंच गए। बालियान ने आरएलडी नेता जयंत चौधरी का नाम लिए बगैर कहा कि इस दौरान उन्होंने ट्वीट करना शुरू कर दिया।बालियान ने पूर्व सांसद अमीर आलम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह सोची समझी साजिश नहीं तो और क्या है कि घटना के कुछ देर बाद ही आरएलडी के बड़े नेता वहां पहुंच गए।

यह लोग समाज को बांटकर अशांति फैलाना चाहते हैं। बालियान ने जिला प्रशासन से मांग की कि पूरे मामले की जांच हों और कॉल डिटेल निकालकर असली दो,षियों को बेनकाब किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *