सना खान ने अतीत का वीडियो वायरल करने पर भक्तो को लताड़ा,कही बड़ी बात,

360°

मुफ़्ती अनस से शादी करने वाली सना खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है ,क्योंकि जब से उन्होंने बॉलीवुड गलियारों को छोड़ा है तब से उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है आये दिन सुर्खयो में रहती है ,कंही कोई उनकी पुरानी फ़ोटो वायरल कर देता है कबि उनके पहले अफेयर की चर्चा कर देता है ,आये दिन इन परेशानियो से निकलने के लिए सना खान कोई अच्छा रास्ता ढूंढ रही है

बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली सना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. सना खान ने बीते साल नवंबर माह में मुफ्ती अनस सैयद से शादी की थी. उन्होंने बॉलीवुड से भी अपना नाता तोड़ लिया और इस बात की जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी. वहीं, हाल ही में सना खान ने एक पोस्ट शेयर कर ट्रोल्स को फटकार लगाई है.

सना खान ने अपनी पोस्ट में बताया कि एक यूजर ने उनके पास्ट पर वीडियो बनाया है और उनके बारे में अजीबोगरीब बातें भी की हैं. अपनी पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि किसी को भी डिप्रेशन में मत डालो.जैसे कि आप सभी जानते है सना खान बॉलीवुड छोड़ चुकी है और अपने शौहर मुफ़्ती अनस के साथ अपनी जिंदगी को लेकर बहुत खुश है ,लेकिन उनकी ये खुशी भक्तो को अच्छी नही लग रही है और आये दिन उनके किसी न किसी मेटर को उछलते रहते है ।

मुफ़्ती अनस की बीवी सना खान ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा, “कुछ लोग मुझपर लंबे समय से नकारात्मक वीडियो बना रहे हैं, लेकिन मैंने धैर्य बनाए हुआ था. लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति ने मेरे पास्ट के बारे में हाईलाइट वीडियो बनाया और मेरे बारे में अजीबों-गरीब बातें कीं.जिससे मैं अंदर स्व काफी आहत हुई हु,क्या आप यह नहीं जानते हैं कि सामने वाले व्यक्ति को उसकी गलती का एहसास दिलाना, जिससे वह पहले ही तौबा कर चुका है,

इससे आगे सना खान कहती है कि बॉलीवुड हम मुसलमानो के लिए काफी गलत है. इस बात से मेरा दिल टूट गया है.” पोस्ट साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि मैं उस व्यक्ति का नाम नहीं बताना चाहती, क्योंकि मैं वो नहीं करना चाहती, जो उसने मेरे साथ किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *