मुफ़्ती अनस ने सना खान को बताया मोटी, सना खान का दर्द भरा वीडियो आया सामने

Lifestyles

बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान ने बीते साल अक्टूबर में अचानक शादी करके सबको हैरत में डाल दिया था. सना खान और उनके पति मुफ्ती अनस सैयद की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं. लेकिन अब सना खान ने एक वीडियो शेयर करके खुलासा किया है कि शादी को अभी 3 महीने भी नहीं हुए और उनके पति को वह ‘मोटी’ नजर आने लगी हैं.

कार चलाते हुए बनाया वीडियो दरअसल सना खान ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वह कार ड्राइव करते हुए अपनी बात कहती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखकर यह पता लग रहा है कि शादी के बाद सना का वेट बढ़ गया है और उनकी मां और पति दोनों को वह मोटी नजर आने लगी हैं. देखिए ये वीडियो…

सना की मां ने कही ये बात,सना इस वीडियो में कह रही हैं, ‘मेरी अम्मी को लगता है कि मेरे दोनों गाल गुलाबजामुन की तरह हो गए हैं. उन्हें लगता है कि मैं गोलू मोलू पोलू हो गई हूं.’ इसके आगे सना खान ने बताया कि वो जब भी अपनी अम्मी से वीडियो कॉल पर बात करती हैं, वो इसी तरह की बातें करके जरूर ही उन्हें चिढ़ाने लगती हैं. इसके आगे सना ने कहा, ‘ये खासा गंभीर मसला है.

मांओं को हमेशा अपने बच्चे दुबले पतले ही लगते हैं, भले ही वो कितने ही मोटे क्यों न हो जाएं. लेकिन उनके पति को भी ऐसा ही लगता है.’अब क्या करने वाली हैं सना इसके आगे सना खान ने कहा, ‘कुछ तो करना पड़ेगा. लेकिन, सवाल ये है कि आखिर कब करूँ? पसीना बहाउंगी और वर्कआउट करूंगी.’ इस वीडियो में सना खान काले रंग के कपड़े पर सफेद डॉट वाली हिजाब पहने नजर आ रहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *