समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सामने पत्रकारों की सपा कार्यकर्ताओं ने की धु,नाई

360°

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की पत्रकारा वार्ता में गुरुवार शाम बड़ा हंगामा हो गया। अखिलेश यादव से पूछे गए किसी सवाल को लेकर गुस्साए एसपी कार्यकर्ताओं ने मीडिया कर्मियों पर ही ह,मला बोल दिया। इस दौरान कई पत्रकार नीचे गिर पड़े और उन्हें चोटें आई हैं। उधर, घटना को लेकर बीजेपी ने हम,ला बोला है।

बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा कि अभी सत्ता से बाहर हैं तब इतनी गुं,डई, सोचिए सत्ता में रहते तो कितना नशा होता।
जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव दो दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद आए हैं। यहां उनको कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेना है।इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर टिप्स देना था। ऐसे में मुरादाबाद के एक होटल में अखिलेश यादव की ओर से पत्रकार वार्ता बुलाई गई थी।


पत्रकार वार्ता के दौरान उस समय हंगामा हो गया जब अखिलेश यादव से एक नेशनल न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने सवाल किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकार के सवाल पर भड़के अखिलेश यादव ने कहा कि कभी सवाल बीजेपी से भी पूछ लिया करो? क्या बीजेपी के ही सवाल पूछोगे?
पत्रकार से धक्का-मुक्की ,इसके बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों पर पक्षपात करने का आरोप लगाया और संबंधित पत्रकार की ओर झपट पड़े।

इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में पत्रकार नीचे गिर पड़े और उन्हें गहरी चोटें आई हैं।कई पत्रकार हुए ज,ख्मी ,सूत्रों का कहना है कि अखिलेश यादव से पूछे गए सवाल पर उनके गनर ओर बॉडीगार्ड ने पत्रकार पर हम,ला बोला। इस दौरान बचाव में आए कई और पत्रकार में चोटि,ल हुए हैं। उधर, घटना के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने मीडिया कर्मियों से माफ़ी मांगी है।

गेस्ट हाउस कांड के बाद यूपी के इतिहास का सबसे कलंकित दिन’
उधर, बीजेपी प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा कि एक बार फिर देखिए लाल टोपी वाले गुंडों की गुं,डई, संभल में सवाल पूछने पर सपाई गुं,डों ने पत्रकारों को बुरी तरह पी,टा, धमकाया, अपमानित कर भगाया, कई घायल। गेस्ट हाउस कांड के बाद यूपी के इतिहास का सबसे कलंकित दिन। अभी सत्ता से बाहर हैं, तब इतनी गुंड,ई, सोचिए सत्ता में रहते कितना नशा रहा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *