बिग बॉस से आई बड़ी खबर,राखी सावंत पर टूट पड़े सलमान खान”निकल जाओ यहाँ से,नही चाहिए हमे”

360°

बिग बॉस 14 में ड्रामा इन दिनों चरम पर है। शो में बीते एक सप्ताह में राखी और उनकी हरकतों को देखते हुए माना जा रहा था कि होस्ट सलमान खान इस बार उन्हें जमकर लताड़ेंगे और वहीं हुआ भी। सलमान बिग बॉस के इस सीजन 14 में वीकेंड के वार में बाकी कंटेस्टेंट्स को भी निशाने पर लेते हुए नजर आए।शनिवार एपिसोड में सलमान गुस्से से भरे नजर आए।

जिसमें वह घर के हर एक सदस्य से बेहद खफा हैं। वह चिल्लाते हुए नजर आए। प्रतिभागी जिस तरह से फुटेज और कंटेट के लिए एक दूसरे पर गलत व्यवहार का इल्जाम लगा रहे हैं इस पर वह खासा नाराज हैं।सलमान खान ने निक्की तंबोली को भी निशाने पर लिया। कहा ‘लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आई हो? दरअसल निक्की ने राखी के मेकअप ब्रांड को लोखंडवाला ब्रांड कहकर मजाक उड़ाया था।


वहीं अली गोनी को भी इसका शिकार होना पड़ा। अली को सलमान से माफी मांगते हुए सुना गया।सलमान ने गुस्से में कहा ‘अपना मुंह बंद करो!’ इसके बाद वे बोले ‘ये क्यों सुनाई देता है इस सीजन के अंदर कि कंटेंट के लिए कर रहे हैं। क्या मैं ये कंटेंट के लिए कर रहा हूं? भांड में गया कंटेंट! जो हरकतें हो रही हैं घर के अंदर, आप लोग बोल रहे हैं और वही हम लोग दिखा रहे हैं।’ सलमान इस दौरान प्रतिभागियों पर जमकर बरसे ।

इसके बाद सलमान ने राखी सावंत को थियेटर में बुलाया। उन्होंने कहा ‘लोगों पर लांछन लगाती हो, उनके कैरेक्टर पर सवाल उठाती हो।’ राखी ने अपना पक्ष रखने की कोशिश की। बोलीं- ‘बोलना सही नहीं है सर लेकिन’। इसके बाद राखी को सलमान के क्रोध का सामना करना पड़ा।
सलमान ने कहा ‘मैंने हमेशा सपोर्ट किया, अगर ये एंटरटेनमेंट है तो हमको एंटरटेनमेंट नहीं चाहिए।


अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकतीं तो आप इस वक्त ये शो छोड़कर जा सकती हैं। प्लीज दरवाजा खोल दीजिए। इस दौरान हर कोई शॉक्ड हो जाता है और कहता है ‘बाप रे…’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *