सलमान खान के परिवार पर टूटा गमो का पहाड़,अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन और—

Entertainment

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. दरअसल आयुष के दादा पंडित सुखराम का निधन हो गया है. वह पूर्व केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था,

जिसके कारण उनका नि,धन हुआ. आयुष ने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल अकाउंट के जरिए शेयर की है. उन्होंने बहुत ही भावी संदेश के जरिए इस बात को अपने फैंस तक पहुंचाया है.

दरअसल 95 वर्षीय मंत्री रहे सुखराम की तबीयत शुक्रवार दोपहर से ही बिगड़ने लगी, जिसके बाद परिजनों ने उन्हें शनिवार को मनाली से एयरलिफ्ट कर के दिल्ली ले जाने का फैसला लिया पर उनका नि,धन हो गया.

आयुष ने इस दौरान अपनी दादा की तबीयत के बारे में अपडेट भी डाले थें, जिसमें उन्होंने लिखा था मेरे दादा पंडित सुखराम बहुत बहादुर हैं और बहादुरी से लिड़ रहे हैं. इस मुश्किल समय में मैं आप सभी से विनती करता हूं कि उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करें और झूठी खबरों पर ध्यान देने से बचें.

हम आपको उनकी सेहत से संबंधित जानकारी देते रहेंगे. आप सबकी प्रार्थनाओं के लिए दिल से आभार. आपको बता दें कि आयुष सलामन की छोटी बहन अर्पिता खान के पति हैं. मालूम हो कि आयुष ने साल 2014 में अर्पिता से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं.

आयुष के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार महेश मांजरेकर की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ में सलमान खान के साथ देखा गया था.आपको बता दें कि पं. शिवकुमार कुमार शर्मा को श्रद्धांजलि देने अमिताभ बच्चन पत्नी जया बच्चन के साथ पहुंचे थे।

इस दौरान कपल ने पंडितजी के परिवार को सांत्वना भी दी। इस दौरान जावेद अख्तर भी पत्नी शबाना आजमी के साथ गमगीन नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *