किसान आंदोलन पर सलमान खान ने दिया बड़ा बयान,किसी को नही थी उम्मीद

360°

नई दिल्ली। पिछले दो महीनों से देश में किसान आंदोलन चल रहा है। सभी किसान सरकार द्वारा पास किए गए तीनों बिलों से नाखुश हैं और दिल्ली बॉर्डर प्रदर्शन कर उनकी मांग को पूरा करने की बात कह रहे हैं। 26 जनवरी को अचानक से किसान आंदोलन हिंसक बन गया। जिसकी वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने पड़े। वहीं आम से लेकर खास तक सभी इस आंदोलन पर अपनी राय रखते हुए नज़र आ रहे हैं।

इस बीच अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां पर किसान आंदोलन को लेकर उनका रिएक्शन कैप्चर किया गया है।दरअसल, दबंग खान एक म्यूजिक शो के लॉन्च पर पहुंचे थे। जहां पर मीडिया से बात करते हुए जब उनसे पूछा गया कि देश में चल रहे किसान आंदोलन पर वह क्या कहना चाहेंगे?

सवाल सुनते ही सलमान बड़े ही बचते हुए दिखाई दिए और उन्होंने बड़ी ही सूझबूझ के साथ संतुलित जवाब देते हुए कहा कि ‘सही चीज होनी चाहिए। जो सबसे सही है उसे किया जाना चाहिए। सबसे नोबेल चीज की जानी चाहिए। सही चीज होनी चाहिए हर एक के साथ।’ सलमान यह बात कहकर वहां चले जाते हैं।जहां एक बॉलीवुड के अधिकतर सेलेब्स किसान आंदोलन पर बोलने से बच रहे हैं। वहीं विदेशी सेलेब्स हैं कि खुलकर ट्विटर पर किसान आंदोलन को सपोर्ट कर रहे हैं।


अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना पॉ,र्न स्टार मिया खलीफा और ग्रेटा थानबर्ग ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद अक्षय कुमार से लेकर सचिन तेंदुलकर इस गंभीर मुद्दे के बारें में बोलते हुए नज़र आए। बॉलीवुड हस्तियां ही बल्कि अब नेता भी तीनों महिलाओं को जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *