भाईजान के साथ फिर से बेवफ़ाई,सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान को छोड़ इस शख्स से कर ली सगाई

Entertainment

बॉलीवुड में एक के बाद एक एक्टर्स की शादी और सगाई होती जा रही है लेकिन हमारे भाईजान अभी भी कुँवारे है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है।

हालांकि, सोनाक्षी की तरफ से अभी इस खबर की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और न ही उन्होंने अभी तक अपने मंगेतर के नाम का खुलासा किया है। लेकिन बॉलीवुड के गलियारों से आती खबरों की मानें तो उनके मिस्ट्री मैन और कोई नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं। लगाए जा रहे सगाई के कयासों के बीच अभिनेत्री के फैंस जहीर इकबाल को उनका मंगेतर बता रहे हैं।

लेकिन यह पहली बार नहीं है कि उनका नाम जहीर से जोड़ा जा रहा हो, इससे पहले भी कई बार सोनाक्षी का नाम जहीर के साथ जोड़ा जा चुका है। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं,

जिसकी वजह से दोनों लाइमलाइट में रहते हैं। इतने समय तक अपने रिश्ते पर चुप्पी साधने के बाद अब लगता है कि दोनों ने अपने रिश्ते को नाम देने का फैसला कर लिया है। फैंस कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही इनकी शादी से जुड़ी एक खुशखबरी सामने आ सकती है।

सोनाक्षी के मिस्ट्री मैन जहीर इकबाल भी बॉलीवुड से ताल्लुक रखते हैं। दरअसल वह इकबाल रत्नसी के बेटे हैं, जो इकबाल खान के बचपन के दोस्त हैं। जहीर सलमान के साथ अपने बचपन से लेकर जवानी तक की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं।

वह ‘नोटबुक’, ‘डबल एक्सएल’, ‘कमाल खान’ में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। इनके अलावा वह साल 2014 में आई सोहेल खान की फिल्म ‘जय हो’ में भी काम कर चुके हैं। लेकिन इस फिल्म में उन्होंने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

आपने बॉलीवुड में कई रिश्तों के टूटने के पीछे सलमान खान का नाम सुना होगा। लेकिन आपको यह बात सुनकर हैरानी होगी कि सोनाक्षी और जहीर के बीच की कड़ी सलमान खान ही बने थे। जी हां, सलमान खान ने ही सोनाक्षी और जहीर की मुलाकात कराई थी।

पिछले दिनों एक दिए गए इंटरव्यू में जहीर ने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि ” मैं यह सब बहुत समय से सुनता आ रहा हूं। अब मुझे इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं, तो ठीक ही होगा। आपके लिए अच्छा है।

आपको अगर यह सोचकर खुशी मिलती है कि मैं और सोनाक्षी साथ हैं, तो आपके लिए खुशी की बात है। लेकिन अगर आप दुखी हैं तो आई एम सॉरी, इस बारे में बिल्कुल सोचना बंद कर दें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *