ऐश्वर्या ने सलमान खान को लेकर कही बड़ी बात “मारना-पीटना और गुस्सा सहा,फिर भी मेरे

Entertainment

बॉलीवुड की गलियारों में सितारों के बीच अफेयर होना स्वाभाविक है। फिल्म में साथ साथ काम करने के बाद सितारों का रियल लाइफ में भी दिल टकराना आम है। जी हां, बीते समय में बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़िया बनी, जो एक दूसरे के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गये थे, लेकिन अब एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं। कभी प्यार में पड़ने वाले सितारे आज नफरत करते हैं।

इसी कड़ी में सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है। सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के चर्चे उन दिनों बहुत थे, जब दोनों एक दूसरे के प्यार में थे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक बार फिर से चर्चा में है। माना जा रहा है कि दोनों एक बार फिर से पर्दे पर इश्क लड़ाते हुए नजर आएंगे।


अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी होगी, लेकिन इसी बीच ऐश्वर्या राय ने एक धमाकेदार इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और सलमान खान के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। ऐश्वर्या राय का यह इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें से कुछ अंश हम आपके लिए लेकर आएं हैं।सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बेहद दुखद भरा रहा है।

कोई भी नहीं चाहता है कि उसके रिश्ते का अंत इस तरह से हो, लेकिन जब ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने आई तो उन्होंने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और उन्होंने कहा कि सलमान खान मेरे साथ मारपीट और झगड़ा करते थे, लेकिन मैं सबकुछ सहती थी, क्योंकि मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थी और इसलिए शायद उनका हर रिएक्शन मुझे अच्छा लगता था। पर सहने की भी हद होती है और मेरा भी सब्र टूट गया, जिसकी वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ।

ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को लेकर कहा था कि जब मैं उनका फोन नहीं उठाती थी, तब वह रात को 2 बजे मेरे घर आ जाता था और दरवाजा नहीं खोलने पर कूद के मर जाने की धमकी देता था, जिससे कि मैं काफी डर जाती थी। इतना ही नहीं, तब तक दरवाजा पीटते थे, जब तक उनके हाथ से खून नहीं निकलता था और ऐसे में ऐश्वर्या ने गेट खोल दिया था, लेकिन अगले ही दिन उनके पिता ने सलमान खान के लिए खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।ऐश्वर्या ने खुद कबूला है कि उन्होंने सलमान खान के लिए घर छोड़ा है। जब वे 21 साल की थी, तब सलमान के लिए उन्होंने अपना घर छोड़कर दूसरे घर रहने लगी थी, लेकिन जब बाद में उन्हें सलमान ने बताया कि वे किसी और के साथ रह चुके हैं, तो उनसे यह बात बर्दाश्त नहीं हुई और ऐश ने फिर ब्रेकअप करने का फैसला किया। ऐश्वर्या ने कहा कि मुझे बर्दाश्त नहीं हुआ कि उसने मुझे धोखा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *