साक्षी महाराज ने ओवैसी को लेकर दिया बड़ा बयान, मुसल’मानों को नही थी उम्मीद –

India

भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सांसद साक्षी महाराज पार्टी के उन नेताओं में शुमार हैं। जो अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश के फा’यरब्रां’ड नेताओं में से एक हैं। कन्नौज के सौरिख इलाके में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को भाजपा की भी पार्टी के विपक्ष के दावे पर मुहर लगाते हुए बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को उत्तर प्रदेश में खु’दा ताकत दें। उन्होंने बिहार में भाजपा की मदद की और उत्तर प्रदेश में भी करने आए इसके बाद वह बंगाल में भी भाजपा की मदद करेगी।

दरअसल भाजपा सांसद साक्षी महाराज लखनऊ से दिल्ली जा रहे थे इस दौरान उन्होंने कन्नौज के सौरीख इलाके में एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने राजनीति में नेताओं द्वारा अ’भ’द्र भाषा का इस्तेमाल किए जाने पर भी कहा है कि ऐसे नेता सा’माजि’क स’म’रस’ता को नुकसान पहुंचाने का काम करते हैं।

किसान नेताओं द्वारा सुप्रीम कोर्ट की बात न मानने पर सांसद साक्षी महाराज कहा कि ये देश का दु’र्भा’ग्य है, कुछ पू’र्वाग्र’ही और जा’तिवा’दी स्वा’र्थी लोग न सुप्रीम कोर्ट, न सरकार और न संविधान को मानने को तैयार हैं। कानून को अब अपना काम करना चाहिए।

सुप्रीम कोर्ट ने जब कमेटी गठित कर दी है तो अब आंदोलन का अर्थ नहीं रह जाता है और उसे तत्काल समाप्त कर देना चाहिए। इस साथ सांसद ने कहा कि किसानों को सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित कमेटी के सामने अपनी बात रखनी चाहिए। भाजपा के मुस्लिम प्रेम पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की भाजपा सबका साथ, सबका विकास के रास्ते चलने वाली पार्टी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *