साक्षी महाराज ने सुभाष चन्द्र बोस को लेकर दिया बड़ा बयान,”कांग्रेस ने कराई ह,त्या”ओर

360°

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की विरासत को लेकर तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के बीच शनिवार को होड़ मच गई। मौका था नेताजी के 125वीं जयंती का और दोनों ने इसका राजनीतिक फायदा लेने के लिए राज्य भर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। लेकिन इसी बीच उत्तर प्रदेश से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर हम,ला बोलते हुए नया विवाद खड़ा कर दिया।

बीजेपी नेता ने उन्नाव में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर सुभाष चंद्र बोस की ‘ह,त्या का आरोप लगाया है।उन्होंने रैली में कहा कि, “मेरा आरोप है कि कांग्रेस ने सुभाष चंद्र बोस को मा,र डाला न तो महात्मा गांधी और न ही पंडित नेहरू उनकी लोकप्रियता के सामने टिक सके।”साक्षी ने आगे कहा, ‘अंग्रेज इतने सीधे नहीं थे कि मांगने से आजादी दे देते।

सुभाष चंद्र बोस कहा करते थे कि तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा। मैं कहना चाहूंगा कि लहू के भाव से हमें आजादी मिली थी।’इससे पहले भी साक्षी महाराज ऐसे बेतुके बयान देते रहे है जिससे माहौल खराब हो जाये,कांग्रेस पर लगे आरोप का जल्द ही बड़ा रियकसन आएगा, जिससे भाजपा पर भी काफी असर पड़ेगा,क्योंकि गंदे ओर बेतुके बयान देने वाले कांग्रेस में भी बहुत है।

बताते चले कि कांग्रेस ने ऐसा कुछ नही किया है ये सिर्फ लोकप्रियता बटोरनी जैसी बाटे है कि कांग्रेस ने सुभाष चंद्र बोस की ह,त्या कराई है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *