साकिब उल हसन ने बांग्लादेश को दिया बड़ा तोहफा,बनवाई मस्जिद,सामने आई खूबसूरत तस्वीर

Lifestyles

बांग्लादेश के मुसलमान खिलाड़ी साकिब अल हसन और उसकी पत्नी ने अपने शहर में एक मस्जिद बनवाई जिसमें लगभग 90 लाख रुपए का खर्चा आया। इस खर्चे को पूरा शाकिब अल हसन ने अपनी जेब से दिया या अल्लाह इस के नेक इरादों को पूरा करे,जैसे कि आप सभी जानते है कि साकिब उल हसन बांग्लादेश टीम के बेहतरीन खिलाडियों में से एक है।

जैसे कि आप सभी जानते है कि बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष अकरम खान ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कहा, ‘बोर्ड ने शाकिब को आईपीएल खेलने के लिए छुट्टी दे दी है। शाकिब ने हाल ही में हमें एक पत्र लिख कर श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर होने के बारे में बताया था, क्योंकि वह आईपीएल में हिस्सा लेना चाहते हैं। हमने उन्हें अनुमति दे दी है, क्योंकि कोई ऐसा कोई कारण नहीं है कि किसी ऐसे खिलाड़ी पर जोर डाला जाए जो टेस्ट खेलने के लिए इच्छुक नहीं है।’

शाकिब की यह दूसरी इंटरनैशनल सीरीज होगी जिसमें वह शामिल नहीं होंगे। इससे पहले शाकिब को फरवरी-मार्च में न्यूजीलैंड के व्हाइट-बॉल दौरे से बाहर होने के लिए पैटरनिटी लीव दिया गया था। शाकिब एकमात्र ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं, जिन्होंने नेशनल टीम की तरफ से खेलने के बजाए आईपीएल को चुना है। इसकी पूरी संभावना है कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी अपने खिलाड़यिों को आईपीएल प्लेऑफ के वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए वापस न बुलाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *