जिया खान की बहन का खुलासा- साजिद खान ने कहा था टॉ’प उ’तारो और –

Story

फिल्म इंडस्ट्री में हर साल लाखों लोग अपने सपनों को साकार करने के लिए आते हैं। जहां कई अपने सपनों को हासिल करने में कामयाब हो जाते हैं। वहीं कई इस अंधेर नगरी में कहीं गु’म हो जाते हैं। खासतौर पर अक्सर महिला कलाकारों को की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई बार महिला कलाकारों को से’क्सुअल ह’रासमें’ट का शि’कार भी होना पड़ता है।

फिल्म इंडस्ट्री में कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर आरोप लग चुके हैं। जिनमें से एक नाम है साजिद खान। साजिद खान पर साल 2018 में महिलाओं द्वारा यौ’न शो’षण का आरोप लगाया गया था। अब एक बार फिर उन पर से’क्सुअल ह’रासमें’टका आरोप लगा है। इस बार यह आरोप फिल्म इंडस्ट्री सें’सेशन’ल अभिनेत्री रह चुकी जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है। गौरतलब है कि फिल्म अभिनेत्री जिया खान ने आ’त्मह’त्या की थी। जिसके बाद उनका परिवार काफी चर्चा में रहा था।

अब एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। दरअसल करिश्मा ने कहा है कि साजिद खान ने जिया खान को से’क्सुअ’ल ह’रासमेंट किया था। पिछले हफ्ते बीबीसी पर एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया है। जो फिल्म अभिनेत्री जिया खान पर आधारित है। इसे सिर्फ यूनाइटेड किंगडम में रिलीज़ किया गया है। इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर निशाना साधा है।

जिया की बहन करिश्मा ने कहा कि- रि’हर्सल का वक़्त था। जब जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया से टॉ’प और अं’तर्व’स्त्र उतारने को कहा था। उसने कहा था कि फिल्म की शू’टिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। वो घर आई और रोने लगी।

बता दें कि ये किस्सा हाउसफुल फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। डे’थ इन बॉलीवुड से एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वे कह रही हैं कि- मैं इस फिल्म के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हूं। अगर मैं शो छोड़ूंगी तो मुझे ध’मकी दी जाएगी और मेरा नाम बदनाम करने की कोशिश की जाएगी। अगर मैं फिल्म में बनी रहती हूं तो मेरे साथ यौ’न उ’त्पी’ड़न किया जाएगा। हर तरफ से वो फंस ही रही थी इसलिए उसने फिल्म में काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *