सैफ और तैमूर संग नए घर में करीना कपूर ने रखा कदम, करिश्मा ने दिखाई अंदर की खूबसूरत झलक

Entertainment

करीना कपूर का नया घर इन दिनों हेडलाइन्स में है। नए बच्चे के जन्म से पहले वह पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। घर पहुंचकर उन्होंने अपने करीबियों के साथ शाम बिताई। साथ ही करीना और उनकी बहन करिश्मा कपूर ने घर की झलक फैन्स को भी दिखाई।

करिश्मा ने करीना के साथ तस्वीर पोस्ट की है। वह उनके नए घर में हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, नई शुरुआत हमेशा स्पेशल होती है। करिश्मा को पिता रणधीर कपूर के साथ करीना के घर जाते देखा गया था। करीना ने भी घर की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ कैप्शन लिखा है, नई शुरुआत का दरवाजा।

Kareena Kapoor New Home Inside View: करीना कपूर अपनी फैमिली के साथ नए घर में शिफ्ट हो चुकी हैं। उनकी बहन करिश्मा ने उनके साथ शाम बिताई और तस्वीर भी शेयर की।

करीना की इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने बताया था सैफ, करीना नए बच्चे का स्वागत नए घर में करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने बड़े घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया था कि इस घर में सबके लिए अलग कमरा होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीना और सैफ के बच्चे का जन्म फरवरी लास्ट तक होगा। (साभार NBT)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *