सैफ की ‘तांडव’ पर लगा हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप, सोशल मीडिया पर वायरल खबर

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बहुचर्चित वेब सीरीज तांडव अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज को दर्शकों से रिसपॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। लेकिन इस बीच एक वर्ग इस वेब सीरीज का विरोध भी करने लगा है। दावा किया जा रहा है कि इस सीरीज में हिंदू देवी- देवताओं का अपमान किया गया है। इस वजह से ट्विटर पर बायकाट तांडव ट्रेंड कर रहा है। 

ट्विटर पर सबसे ज्यादा जीशान आयूब के वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में वो भगवान शिव शंकर बन कर एक्टिंग कर रहे हैं। इस दौरान वह कॉलेज के छात्रों से आजादी की बात कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि छात्रों को देश में रहकर आजादी चाहिए। देश अलग आजादी नहीं चाहिए। वहीं इस सीरीज के निर्माता का कहना है कि यह सत्य घटनाओं पर आधारित नहीं है।

वीडियो में आयूब अपने सोशल मीडिया की बात कर रहे हैं, इस दौरान वह अनुयायियों की संख्या बढ़ाने को लेकर बात कर रहे हैं। यह वीडियो सीरीज के पहले एपिसोड का है। इस वीडियो को देखने के बाद भाजपा प्रवक्ता गौरव गोयल ने सैफ अली खाना पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ‘जो अपने बेटे का नाम भारत पर क्रूर नरसंहार, लूटपाट और हिन्दुओं को काफिर कहने वाले तैमूर पर रखें और उससे उम्मीद भी क्या की जा सकती है !!’

गौरव गोयल ने कहा कि ‘इस बार इस बार तांडव के निर्देशक और निर्माता को बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।’यूजर ने लिखा है कि जब आप महसूस करेंगे कि यह सब उनके देवताओं और धर्म का उपयोग करके हिंदू भावनाओं को चोट पहुंचाने के बारे में है और मनोरंजन के बारे में नहीं है। मैं चाहता हूं कि हर हिंदू इन मुद्दों पर बोले ।।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *