सादिया परवीन ने की सोहन कुमार दास से की शादी,शादी को लेकर मचा घमासान,जानिए पूरी खबर

360°

संदीप कुमार, बेगूसराय,बेगूसराय में मजहब की दीवार को तोड़ते हुए एक मुस्लिम लड़की ने हिन्दू लड़के से पूरे रीति-रिवाज से मंदिर में शादी की। झारखंड के हजारीबाग की सादिया परवीन का बेगूसराय के निपानिया गांव के सोहन कुमार दास से दो साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों की प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब दो साल पहले सोहन हजारीबाग में नन बैंकिंग कंपनी में काम कर रहे थे, तभी दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया।

प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने साथ जीने-म,रने की कसमें खाई। सादिया परवीन सोहन के साथ बेगूसराय पहुंची। शनिवार को शहर के नौलखा मंदिर में पूरे हिन्दू रीति-रिवाज से शादी कर ली। शादी के बाद दोनों प्रेमी जोड़ा काफी खुश है। इस दौरान लड़के के परिवार वाले मौजूद थो। जय मंगला वाहिनी सामाजिक संगठन के लोग भी मंदिर में शादी के दौरान मौजूद रहे।

प्रेमी जोड़े ने बताया कि दोनों ने प्यार किया था, प्यार के बाद शादी की है। सादिया ने कहा कि प्यार में जाति-धर्म नहीं देखी जाती है। उसे सोहन से प्यार हुआ और अब शादी की है। उसके साथ हमेशा रहेगी। सोहन ने बताया कि एक नन बैंकिंग कंपनी के काम के दौरान सादिया परवीन से दोस्ती हुई थी जो प्यार में बदली और अब शादी की है। जाति धर्म से ऊपर उठकर दोनों शादी कर के खुश हैं। प्रेमी जोड़े ने कहा कि मंदिर में शादी के बाद कानूनी मान्यता के लिए कोर्ट मैरिज के लिए कागजी कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *