सचिन तेंदुलकर को लेकर आई बुरी खबर, फैन्स ने मांगी दुवा, किसी को नही थी उम्मीद

Health

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने शनिवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था- “मैं खुद का टेस्ट कराता रहा हूं और कोरोना को दूर रखने के लिए सभी सावधानियां बरत रहा हूं। हालांकि, आज हल्के लक्षणों के बाद मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

घर के अन्य सभी लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया है। मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं।” उन्होंने आगे लिखा कि “मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो देश भर में मेरा और कई अन्य लोगों का समर्थन कर रहे हैं। आप सब अपना ध्यान रखें।


महाराष्ट्र में कोरोना की बेकाबू रफ्तार एक बार फिर लोगों के बीच खौफ पैदा कर रही है। यूं तो देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं लेकिन महाराष्ट्र की हालत चिंताजनक है। यहां रोजाना कोरोना के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। बात अगर पिछले 24 घंटों की करें तो 3 दिन में 1 लाख से ज्यादा मामले मिलने के बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक बुलाई। जिसके बाद 28 मार्च से पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया गया है। ये कर्फ्यू रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *