VIDEO: अभी-अभी सचिन को लेकर आई बुरी ख़बर, फैन्स में रोष की लहर –

Sports

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कोरोनो वायरस से संक्रमण के छह दिन बाद शुक्रवार को कहा कि उन्हें चिकित्सकीय सलाह के तहत प्रचुर एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन ने भारत की दूसरी विश्व कप जीत की 10 वीं वर्षगांठ पर अपने साथियों और प्रत्येक भारतीय क्रिकेट प्रशंसक को शुभकामनाएं दी।

विशेष रूप से भारत ने 2 अप्रैल, 2011 को अपने 28 वर्षीय विश्व कप के सूखे को समाप्त कर दिया, जब एमएस धोनी ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे आईसीसी क्रिकेट विश्व कप जीत के लिए श्रीलंका की टीम को 6 विकेट के अंतर से हरा दिया। तेंदुलकर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा कि आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

चिकित्सीय सलाह के तहत एहतियात के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे कुछ दिनों में घर वापस आने की उम्मीद है। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें। सभी भारतीयों को बधाई। सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को अपना कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की बात कही थी।

क्रिकेट के दिग्गज ने कहा कि उन्होंने हल्के लक्षण के बाद टेस्ट कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सचिन हाल ही में समाप्त हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में पिच पर लौटे, जिसमें कई पूर्व विश्व क्रिकेट दिग्गजों की वापसी हुई। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलने के बाद कोरोना संक्रमित होने वाले अन्य कई खिलाड़ियों में युसूफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ का नाम शामिल है।

इन सबने भी ट्विटर पर अपने संक्रमण के बारे में बताया था। सचिन तेंदुलकर पॉजिटिव आने के बाद घर पर ही क्वारंटीन हुए थे लेकिन अब छह दिन बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फैन्स ने ट्विटर पर उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना भी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *