VIDEO_बीच मैदान पर रोहित शर्मा ने जड़ा ऋ,षभ पंत को थप्प,ड़,वीरेंद्र सह,वाग ने किया बड़ा काम

Sports

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने टेस्ट के दूसरे दिन मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी के आगे इंग्लिश बल्लेबाजों की एक नहीं चली और पूरी टीम पहली पारी में 134 रनों पर ऑलआउट हो गई।

ऑफ स्पिनर ने बेहतरीन बॉलिंग करते हुए पांच विकेट झटके। दिन का खेल खत्म होने तक भारत की कुल बढ़त 249 रनों की हो गई है। इसी बीच, भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर मैच से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बीच मैदान पर रोहित शर्मा पंत को थप्प,ड़ लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

सहवाग द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मैच के दौरान हुए ब्रेक के वक्त रोहित और ऋषभ पंत साथ खड़े नजर आ रहे हैं और अचानक से रोहित पंत को एक थ,प्पड़ जड़ देते हैं। हालांकि, वीडियो में देखकर लग रहा है कि रोहित और पंत किसी बात को लेकर मजाक कर रहे थे और उसी पर रोहित ने पंत को थ,प्पड़ लगाया। सहवाग ने वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मजे लिए और लिखा, ‘हाहा, पंत, रोहित, टपली’ रोहित टेस्ट क्रिकेट में आमतौर पर पंत के बगल में ही स्लीप पर फील्डिंग करते हैं और दोनों के बीच लगातार बातचीत होती रहती है।

रोहित शर्मा ने पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का सातवां शतक लगाते हुए 161 रनों की पारी खेली, जबकि ऋषभ पंत भी 58 रनों की इनिंग खेलकर नाबाद रहे। भारत की टीम ने पहली पारी में 329 रन बनाए। रविचंद्रन अश्विन ने अपने टेस्ट करियर में 29वीं बार पांच विकेट चटकाए, इसके साथ ही अश्विन बाएं हाथ के बल्लेबाजों के खिलाफ 200 विकेट चटकाने वाले विश्व के पहले गेंदबाज भी बने। ऑफ स्पिनर ने भारत की सरजर्मी पर सबसे ज्यादा विकेट चटकाने के मामले में दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *