सुशांत के बाद रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर किया ये पोस्ट,मजबूत हाथ थाम लिया,जमकर हुई ट्रोल

360°

रिया चक्रवर्ती ने महीनों बाद अंतरराष्ट्रीय वोमेन्स डे पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट के साथ ही उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर लौटने को लेकर उनका वेलकम किया है। इस पोस्ट के जरिए रिया चक्रवर्ती ने महिला दिवस की बधाई दी है।रिया चक्रवर्ती ने 27 अगस्त 2020 के बाद आज 8 मार्च 2021 को यह पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां का हाथ थाम रखा है। करीब 8 महीने बाद किए इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने लिखा है, ‘हम सभी को हैपी वुमन्स डे। मां और मैं हमेशा साथ-साथ। मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा धैर्य, मेरी मां।

रिया चक्रवर्ती के इस पोस्ट पर फैन्स ने वेलकम बैक कहकर उनका स्वागत किया है। कुछ लोगों ने कहा है- सच की हमेशा जीत होती है, हेटर्स को ट्रोल करते रहने दें, आप उन्हें इग्नोर करिए और चमकते रहें।एक यूजर ने लिखा है, ‘इन्हें ब्लेम करना बंद कीजिए, वह इनोसेंट हैं। उन्होंने कुछ नहीं किया, वह काफी झेल चुकी हैं।’बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था। याद दिला दें कि करीब 9 महीने पहले 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने बांद्रा वाले घर पर मृ,त पाए गए थे।


कहा गया कि उन्होंने फां,सी लगाकर अपनी जा,न दे दी है। हालांकि, सुशांत के परिवार और फैन्स के लिए इस सच को स्वीकार करना बेहद मुश्किल था।सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया और उनके घरवालों इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्‍या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कराया था। अगस्त में सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई को मिल गई, जिसके बाद इस मामले में ड्रग्स से जुड़े तार सामने आने लगे और नारकोटिक्स ब्यूरो की भी एंट्री हुई।


सुशांत के पिता के मुताबिक, ‘रिया मेरे बेटे से बार-बार कहती थी कि तुम बहकी बहकी बातें करते हो। तुम्‍हारे दिमाग पर कोई दिक्‍कत है। तुम्‍हें अच्‍छे इलाज की जरूरत है, इसलिए किसी अच्‍छे डॉक्‍टर से तुम्‍हारा इलाज करवाते हैं। जब हमें यह सब पता चला तो मेरी बेटी सुशांत से मिली और उसे मुंबई से वापस लाने की कोशिश की लेकिन रिया और उसके परिजनों ने सुशांत को मुंबई में ही रहने का दबाव बनाया और वहीं इलाज की बात कही। रिया ने सुशांत को वापस नहीं आने दिया और मेरी बेटी वापस लौट आई।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *