अज़ीम मंसूरी ने अपनी राय,फल का खोला राज, नही थी उम्मीद , सच आया सामने

360°

शादी के लिए पुलिस की चौखट पर पहुंचने वाले सवा दो फीट के अजीम मंसूरी से पुलिस ने घंटों पूछताछ की और सख्त हिदायत के बाद छोड़ दिया. अजीम के छोटे भाई मोहम्मद नईम ने बताया कि इंसास राइ,फल के साथ उनका एक फोटो वायरल हुआ है, जिसे लेकर पुलिस ने अजीम को हिरासत में लिया है. यह फोटो साल 2003 का है लेकिन अब वायरल हुआ है.  

अजीम मंसूरी के छोटे भाई मोहम्मद नईम का कहना है कि उनके बड़े भाई अजीम का दिमाग थोड़ा कम काम करता है उसे कोई भी कुछ बोल देता है और वो उसे कर लेते हैं. हाल ही में किसी ने उसे घोड़ी पर दूल्हा बनकर बैठा दिया और डांस भी करवा लिया. कम बुद्धि की वजह से वो किसी के साथ भी गा,ली गलौज भी कर लेता है. इसी के चलते उसने राइ,फल के साथ अपनी फोटो वायरल कर दी है. फोटो के वायरल होने से समाज में गलत संदेश गया है. उनका परिवार पूरी तरह से इसकी निंदा करता है.


कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा इस वायरल फोटो की गंभीरता से जांच में जुटे हैं, वहीं अजीम का कहना है कि साल 2003 में कस्बे में निकाली गई शोभायात्रा में तैनात पीएसी के जवान उनकी दुकान पर ड्यूटी के दौरान चाय पीने के लिए बैठ गए थे तथा अजीम की हाइट को देखकर एक जवान ने अपनी इंसास राइ,फल अजीम मंसूरी के हाथ में देकर मोबाइल से फोटो खींच ली थी. वही फोटो अब वायरल हुई है. 

इंसास राइ,फल के साथ अजीम मंसूरी की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. शनिवार को पुलिस ने अजीम को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि तस्वीर काफी पुरानी लग रही है, इसकी गहराई से जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने सख्त हिदायत के साथ अजीम को छोड़ दिया और उस पर नजर रखी जा रही है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *