VIDEO: रामनगर में पहाड़ी से बस पलटने पर तकरीबन 45 लोगो की मौ’त

India

मध्यप्रदेश में आज सबेरे सीधी से सतना जा रही बस रामपुर थाना क्षेत्र में पटना पुल के पास नहर में गिरने की हृदय विदा रक घटना हुई है! 45 लोगों की मृत् य हुई है एवं कई लोग घायल हुए है। घायलों के स्वस्थ होने की कामना के लिए सभी दुआ कर रहे हैं । प्रसाशन के साथ साथ वँहा के लोकल लोगो ने भी राहात कार्य मे सहायता की जिस से काफी मदद मिली है । लेकिन इसमें हुई क्षति की पूर्ति कोई नही कर सकता है।

इस से पहले भी ऐसी घट नाएं होती रही है। अब तक हा दसे की वजह कोई साफ नही हो पाई है, अनुमान लगाया जा रहा है कि ये हादसा किसी को बचाते हुए होगा ऐसा सिर्फ अनुमान लगाया जा रहा है कोई पुख्ता सबूत अब तक नदारद है । एक ट्वीट से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 45 लोगो की मृ त्यु हो चुकी है और लोग घायल है ।

जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट करके दुःख प्रकट किया है । अब तक सरकार ने कोई सरकारी फरमान जारी नही किया है और अब तक हा दसे की कोई खास वजह सामने नही आई है । लोग हड़बड़ी में अपने परिजनों को ढूंढने में लगे हुए है अफरा तफरी का माहौल है । सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी से शांति बनाए रखने के लिए सभी से अपील की है ।

अब देखना होगा कि हा दसे की क्या वजह सामने आती है और सरकार परिवारजनों के लिए क्या कर सकती है । मनुष्य की क्षति पूर्ति कोई पूर्ण नही कर सकता । पूरे देश मे सभी के लिए प्रार्थनाएं और शोक सभाएं की जा रही है । जनता में रोष व्याप्त है जिस से प्रशासन में भी चहल कदमी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *