राखी सावंत के प्यार में आया नया ट्विस्ट,सामने आयी ब्वायफ्रेंड आदिल की एक और गर्लफ्रेंड

Entertainment

बॉलीवुड (Bollywood) की ड्रामा क्वीन (Drama Queen) के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों कुछ समय से वह आदिल हुसैन दुर्रानी (Adil Hussain Durrani) नाम के शख्स को डेट करने की वजह से चर्चा में हैं. राखी सावंत और आदिल हुसैन दुर्रानी बहुत से मौकों पर साथ में नजर आ चुके हैं.

इतना ही नहीं अभिनेत्री उनके नाम की अंगूठी (Ring) तक अपने हाथ में पहनने लगीं हैं. इस बीच आदिल हुसैन दुर्रानी को लेकर बड़ा खुलासा है. जिसको जानने के बाद राखी सावंत और उनके फैंस काफी हैरान हो सकते हैं. राखी सावंत को डेट करने की खबरों के बीच आदिल हुसैन दुर्रानी की और गर्लफ्रेंड होने का खुलासा हुआ है.

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार राखी सावंत को रोशिना देलावरी (Roshina Delavari) नाम की एक लड़की ने हाल ही में कॉल किया और इस बात का दावा किया है कि अभिनेत्री जिस आदिल हुसैन दुर्रानी को अपना ब्वॉयफ्रेंड (Boyfriend) बता रही हैं असल में वह उसका ब्वॉयफ्रेंड हैं. रोशिना देलावरी के मुताबिक वह और आदिल हुसैन दुर्रानी चार सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रोशिना देलावरी मैसूर (Mysore) की रहने वाली हैं. और राखी सावंत के ब्वॉयफ्रेंड भी इस जगह से संबंध रखते हैं. ऐसे में ड्रामा क्वीन ने इस पूरे मामले में आदिल हुसैन दुर्रानी से बात की तो उन्होंने साफ किया है कि रोशिना देलावरी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड (Ex Girlfriend) हैं, न की वर्तमान. वहीं जब मीडिया ने इस पूरे मामले में रोशिना देलावरी से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने इस पर कुछ कहने से मना कर दिया.

आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत आदिल हुसैन दुर्रानी के पैपराजी का परिचय करवाते हुए कहा कि वह उनके बॉयफ्रेंड हैं. राखी इन दिनों अपने इस नए रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. कहा जा रहा है कि वह अपने बॉयफ्रेंड से छह साल बड़ी हैं, लेकिन उम्र का अंतर उन्हें परेशान नहीं करता. उन्होंने कई सेलिब्रिटी कपल्स प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra – Nick Jonas) और मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर (Malaika Arora – Arjun Kapoor) का नाम लेते हुए कहा कि रिश्ते में उम्र के फासले मायने नहीं रखते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *