रजत पाटीदार ने लगाया इतना लम्बा छक्का, बूढ़े बाबा की फोड़ डाली टाट

Sports

आईपीएल 2022 में शुक्रवार को पंजाब किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ. इस मैच में पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 9 विकेट खोकर 209 रन बनाए. पंजाब के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 29 गेंदों में 66 रन की पारी खेली.

वहीं लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन की पारी खेली. 210 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में रजत पाटीदार ने 102 मीटर का छक्का जड़ा.

इस दौरान गेंद मैच देखने आए एक बुजुर्ग के सिर पर जा लगी. इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.210 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की शुरुआत कुछ खास नहीं रही.

चौथे ही ओवर में विराट कोहली 14 गेंदों पर 20 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इसके बाद 5वें ओवर में कप्तान फाफ डू प्लेसिस 8 गेंदों पर 10 रन बनाकर आउट हुए. इसी ओवर में महिपाल लोमरोर 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं 11वें ओवर में रजत पाटीदार 21 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने 22 गेंदों पर 35, दिनेश कार्तिक ने 11 गेंदों पर 11, शहबाज अहमद ने 14 गेंदों पर 9, हर्षल पटेल ने 7 गेंदों पर 11 और वनिन्दु हसरंगा ने 3 गेंदों पर 1 रन बनाया. आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी.

पंजाब ने 54 रन से मुकाबले को जीत लिया.रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर,

शाहबाज अहमद, वनिन्दु हसरंगा, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, जोश हेजलवुड.पंजाब की प्लेइंग XI: जॉनी बेयरस्टो, शिखर धवन, भानुका राजपक्षे, मयंक अग्रवाल (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर),

लियाम लिविंगस्टोन, ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, हरदीप बरार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *