आप जानते है लड़कियों की जींस में चेन क्यों लगाई जाती है ? एक व्यक्ति ने पूछा सवाल –

Lifestyles

बहुत अच्छे श्रीमान, आपकी उत्सुकता है कि लड़कियों की जीन्स में चैन क्यों दी जाती है ।हम सब सोचते होंगे कि लड़कियों को प्रसा धन के लिए इसकी जरूरत नहीं होती है फिर भी चैन कंपनी वाले क्यूं लगा देते हैं ? पागल थोड़े ही होंगे लेडीज जीन्स पर चैन लगाने वाले कुछ तो कारण होगा लगाने का।

इसका जबाब यह है कि लड़ कियों को पेंट पहनने और उतारते समय चैन वाला स्थान लू ज करने के लिये काम में आता है। यानि इसका उपयोग है। वो कैसे ? यह कि बेटियों और बहनों का कमर से नीचे वाला पृष्ट भाग पुरु षों की अपेक्षा चौड़ा ज्यादा होता है इसलिए पेंट पहनने के समय या उतारते समय एडजस्ट करने के लिए चैन उपयोग में आती हैं।

अधिकतर लोगो के मन मे ऐसे सवाल आते है लोग हिचकिचाहट महसूस करते है ऐसे सवालों को पूछते हुए लेकिन इंटरव्यू ज़ब होता है तो वँहा इस से भी कही अधिक अजीबोगरीब सवाल पूछे जाते हैं । जिनके जवाब देना मुश्किल हो जाता है और लोगो का चयन नही हो पाता है ।

 

अगर आपके मन मे भी कुछ ऐसे सवाल आते है तो आप हमारे वेबसाइट के कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम आपके मन मे उछल रहे सवालों को पूर्ण सन्तुष्टि देने की पूरी कोशिश करेंगे। और अगर उस सवाल का कोई बेहतरीन जवाब हमसे भी जायदा आपके पास है तो आप हमसे साझा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *