रसगुल्ले की चाशनी गिरने से ऐसा हुआ विवाद की दूल्हा शादी छोड़कर चला गया, बरातियों में जमकर चले लात घूसे

360°

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रसगुल्ले की चाशनी से पैदा हुए विवाद में दूल्हा शादी छोड़कर चला गया. आपने अक्सर देखा होगा कि शादियों में लड़की के घर वालों और लड़के वालों के बीच छोटी सी बात को लेकर कहासुनी या टकराव हो जाता है. कई बार तो बात इतनी आगे बढ़ जाती है कि शादी टूटने की कगार पर आ जाती है.

रसगुल्ले की चाशनी को लेकर हो गई मारपीट

इस मामले में भी ऐसा ही हुआ. एक छोटी सी बात को लेकर ऐसा बवाल हुआ कि दूल्हा नाराज होकर अपनी शादी ही छोड़कर चला गया. गाजियाबाद के लोनी से यह मामला सामना आया है. खबर के अनुसार, खाना खिलाने के दौरान दूल्हे के एक दोस्त पर लड़की की तरफ के किसी शख्स ने गलती से रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. इसके बाद टकराव की स्थिति उत्पन्न हो गई. आलम ऐसा हो गया कि स्टेज पर ही जमकर लात-घूंसे चलने लगे.

दूल्हे के दोस्तों और दुल्हन के पक्ष के लोगों में जमकर मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट से दूल्हा इतना गुस्से में आ गया कि बिना वरमाला डाले ही वापस लौट गया. इसके बाद लड़की वालों ने पुलिस को बुला लिया. पुलिस ने आकर जब दोनों पक्ष के लोगों को समझाया, तब जाकर दूल्हा वापस आया. इसके बाद शादी की रस्में पूरी की गईं. बुधवार की रात दूल्हा बारात लेकर बंथला स्थित मैरिज होम पहुंचा था.

स्टेज पर ही होने लगी मारपीट

खबर के अनुसार, दूल्हे के साथ स्टेज पर उसके कई दोस्त बैठे थे. ये सभी दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे थे, जिससे जयमाला की रस्म पूरी की जा सके. वहीं पर खाना चल रहा था. तभी दुल्हन के पक्ष के किसी शख्स ने गलती से स्टेज पर बैठे दूल्हे के एक दोस्त पर रसगुल्ले की चाशनी गिरा दी. इससे दोनों पक्षों के युवाओं में कहासुनी हो गई. यह मामला इतना बढ़ गया कि देखते ही देखते स्टेज पर मारपीट होने लगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *