रामपुर जा रहीं प्रियंका गांधी के काफिले का हुआ ऐक्सि,डेंट,जानिए पूरी खबर

India

प्रियंका गांधी यूपी के रामपुर जिले जा रही थीं। यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी। गढ़ गंगा टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा हुआ। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफिले का हापुड़ रोड पर ऐक्सिडेंट हो गया है। काफिले की चार गाड़ियां आपस में भिड़ गई।

गढ़ गंगा टोल प्लाजा के पास हुआ हादसा हुआ। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। प्रियंका गांधी यूपी के रामपुर जिले जा रही थीं। यहां वह किसान ट्रैक्टर रैली में मा,रे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से मुलाकात करेंगी।प्रियंका गांधी गढ़मुक्तेश्वर के रास्ते गजरौला होते हुए रामपुर जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक गाड़ी के ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगाई जिससे पीछे आने वाली गाड़ियां आपस में टकरा गईं।

किसी को चोट नहीं आई है।यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया, ‘हमें पता चला है कि नवरीत सिंह जो कनाडा से आए थे और शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। ट्रैक्टर रैली के दौरान उन पर पु,लिस की गो,ली चलाई और उनकी जा,न चली गई। प्रियंका गांधी रामपुर में आज उनके परिवार से मिलेंगी।’बता दें कि 26 जनवरी को दिल्ली में हुई ट्रैक्टर रैली के दौरान किसान नवरीत सिंह की मौ,त हो गई थी।


पुलि,स ने बताया था कि किसान की मौ,त ट्रैक्टर पलटने से हुई। पुलि,स ने इसका सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया था। हालांकि नवरीत के परिजनों ने पुलिस के इस दावे को खारिज किया था। नवरीत के परिजनों का कहना था कि उसकी मौ,त गो,ली लगने से हुई।इस वारदात के बाद दिल्ली पुलि,स ने एक वीडियो फुटेज भी जारी किया था जिसमें यह देखा गया था कि पुलि,स बैरिकेड को तोड़ने की कोशिश में एक ट्रैक्टर पलट जाता है और कुछ लोगों के ऊपर गिर जाता है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी गो,ली मा,रने की कोई बात नहीं की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *