अजान की तारीफ करते हुए प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो इंटरनेट पर हो रहा है वायरल

India

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी की वाइस चांसलर डॉ. संगीता श्रीवास्तव ने पुलिस और प्रशासन से अफसरों को चिट्ठी लिखी है और अजान से नींद में खलल पड़ने की शिकायत की.

वहीं इस विवाद के बीच एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अजान से मिलने वाली शांति की बात करती नजर आ रही हैं। बता दें प्रियंका यह वीडियो पिछले साल है जब वह भोपाल में फिल्म गंगाजल की शूटिंग कर रही थी.

प्रियंका वीडियो में बता रही हैं कि वह गंगाजल की शूटिंग के दौरान भोपाल में ठहरी थी उस दौरान शाम को शूटिंग खत्म होने के बाद जब वह छत पर बैठती थी तो उस वक्त मस्जिदों से आती अजान की आवाज़ ने उनका दिल जीत लिया था.

प्रियंका ने बताया कि उस समय 6 मस्जिदों से अजान की आवाज सुनाई देती थी और 5 मिनट तक मस्जिदों से आने वाली अजान की आवाज काफी सुकुन भरी होती थी.

उन्हें उस समय काफी अच्छा लगता था। हाल ही में सोनू निगम ने अजान को लेकर कई सीरिज में ट्वीट किए थे। उन्होंने कहा कि मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है।

सोनू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर अजान की आवाज पर हमला करते हुए लिखा कि जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी..

फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है.

ट्विटर पर सोनू के विचार को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने गायक का पक्ष लिया तो कई लोगों ने उनकी आलोचना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *