शुद्ध सोने से बनी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा का दिखा प्रिंसेस लुक, इन तस्वीरों को देख रोक नही पाओगे

Entertainment

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास यूं ऐसी कई ड्रेसेस हैं, जिनमें उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। लेकिन क्या आप जानते हैं प्रियंका के कलेक्शन में एक सोने से बनी ऑउटफिट भी शामिल है।बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा जब से विदेश क्या गईं उनके कपड़े पहनने का अंदाज पर पूरी तरह से बदल गया है। प्रियंका ने निक के लिए ऐसा किया होगा।

पहले जहां प्रियंका डिजाइनर सूट-साड़ियों में ही ज्यादा से ज्यादा नजर आती थीं तो वहीं अब पीसी को रैप ड्रेसेस से लेकर फ्लोर स्वीपिंग गाउन, टाइट फिटिंग बॉडीकॉन और फ्लोरल को-ओर्ड सेट पहनना अच्छा लगता है।प्रियंका चोपड़ा उन हसीनाओं में से एक हैं, जो कभी भी अपने रेडी रेड कार्पेट लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने से डरती नहीं हैं।

बात चाहे ग्रेमी अवार्ड्स में राल्फ एंड रुसो की डिज़ाइन की हुई बोल्ड ड्रेस पहनने की हो या फिर गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में ऑफ-शोल्डर पिंक गाउन की, प्रियंका इस बात को अच्छे से जानती हैं कि इवेंट के हिसाब से उनका लुक कैसा होना चाहिए, जिसकी एक बड़ी झलक हमें मेटगाला में देखने को मिली।दरअसल, बात साल 2018 में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित हुआ मेट गाला इवेंट की है, जहां न केवल प्रियंका ने पॉप रंगों वाले गाउन के साथ एक जबरदस्त कंट्रास्ट क्रिएट किया बल्कि एक्ट्रेस का यह अटायर ऐसा था, जिसकी चर्चा अभी तक जोरों-शोरों पर है।

न्यूयॉर्क के सबसे बड़े फैशन इवेंट मेट गाला 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं प्रियंका चोपड़ के लिए यह दूसरा साल था, जब पिंक कार्पेट से हर कोई उनके लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इस भव्य शाम के लिए पीसी ने एक हेवी रेड गाउन चुना था, जिसे अमेरिकन फेमस फैशन डिज़ाइनर राल्फ लॉरेन ने डिज़ाइन किया था। प्रियंका का यह एक बॉडी फिटिंग गाउन था, जिसे वेलवेट और मलमल जैसे मिक्स्ड फैब्रिक में डिज़ाइन किया था।

गाउन में डार्क मैरून और गोल्डन जैसे परफेक्ट कॉम्बिनेशन को जगह दी गई थी, जिसके साथ स्ट्रैपलेस नेकलाइन क्लासी वाइब्स क्रिएट कर रही थी। हालांकि, प्रियंका का यह लुक मोनोटोन फैशन को उभार रहा था, जिसे दिलकश लुक देने के लिए फ्लोर स्वीपिंग ट्रेन को जोड़ा गया था।साल 2017 में ड्रामैटिक ट्रेंचकोट को पहन सभी को हैरान करने वाली प्रियंका चोपड़ा का यह लुक ऐसा था, जिसकी तारीफ फैंस ही नहीं बल्कि फैशन क्रिटिक्स भी करते नहीं थक रहे थे। भले ही प्रियंका की यह ड्रेस देखने में काफी सिंपल हो लेकिन गाउन में जोड़ा गया हेवी एमब्लिश्ड हेयरडू हर किसी की नजरें अपनी तरह खींच रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *