बढ़ी खबर- प्रज्ञा ठाकुर को लेकर हॉस्पिटल से आई दर्द’नाक ख़बर, पार्टी में गम का माहौल

India

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके चलते उन्हें चार्टर्ड प्लेन से इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया है. प्रज्ञा ठाकुर के ऑफिस का कहना है कि सांसद ने सांस लेने में दिक्कत की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई ले जाया गया. भोपाल से सांसद प्रज्ञा ठाकुर का शुक्रवार को ब्लड प्रेशर बढ़ गया था.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर को स्टेट प्लेन से मुंबई ले जाया गया है. मुंबई में उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जाएगा. आपको बता दें कि इससे पहले प्रज्ञा ठाकुर को 19 फरवरी को डॉक्टरों की सलाह पर नई दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उनके दफ्तर ने कहा था कि वो नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुई थीं.

साध् वी का जन्म मध्यम वर्ग परिवार में हुआ था, उन के पिता आयुर्वेद डॉक्टर थे और साथ ही एग्रीकल्चर विभाग में डेमोनस्ट्रेटर भी थे. पिताजी राष्ट्रीय स्वयं सेवक सं’घ से भी जुड़े हुए थे. उनके पिता नित्य गीता का पाठ करते थे, तब वो उनके पास बैठकर सुनती थी, जिससे बचपन से भी वो आध्यात्म से जुडी हुई थी.

प्रज्ञा ने अपनी प्रारम्भिक शिक्षा मध्यप्रदेश के भिंड से पूरी की. साध्वी प्रज्ञा ने इतिहास में स्नातक की डिग्री ली थी और वो आल इंडिया स्टूडेंट काउंसिल में भी सक्रिय थी. भोपाल से उन्होंने इतिहास में पोस्ट ग्रेज्युएशन किया हैं. वे मालेगाँव वाले मामले में भी आरोपी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *