अचानक आसमान से आकर ज़मीन पर खड़ा हो गया रहस्यमयी धातु का खम्बा, लोगों में हलचल

Entertainment

थॉर मूवी देखी है? अरे वही हथोड़े वाला पहलवान, याद आया न? उसका हथौड़ा एसगार्ड से सीधे पृथ्वीलोक पर आकर गिरा, ओर अजीब से रहस्यमयी किरणो की उत्पत्ति होने लगी थी, पृथ्वासियों के लिए हथौड़ा कोतूहूल का विषय बन जाता है, लेकिन वो एक काल्पनिक ओर मजेदार कहानी थी, लेकिन ये असली है, एकदम कतई सोलह आने सच। बस यहां हथौड़ा नहीं बल्कि हथोड़े के हत्थे जैसा कुछ आया है, पता नहीं कौनसे ग्रह से।

हाल ही में यूरोप और अमेरिका में देखे गए रहस्यमयी खंभे के बाद अब पोलिश राजधानी वारसा में एक नदी के किनारे अचानक रहस्यमयी खंभे को खड़ा हुआ देखा गया है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सुबह दौड़ लगाने आए लोगों ने विस्तुला नदी के किनारे एक त्रिकोणीय खंभे को देखा। बताया गया कि यह खंभा लगभग तीन मीटर (10 फीट) लंबा है, जिसमें एक नीली चांदी के रंग की सतह है। यह एक प्रमुख पुल के पास नदी के किनारे की रेत में लगा हुआ है।

वारसा के विस्तुला जिले के अधिकारियों ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, दाईं ओर (नदी) तट पर एक रहस्यमयी और असामान्य स्थापना सामने आई है। उन्होंने विस्तार से बताया, अगर आप विस्तुला नदी पर अपना समय सक्रिय रूप से बिताते हैं, तो यह आपका ध्यान आकर्षित नहीं करेगा। लेकिन इसने कुछ वारसा निवासियों को शांत छोड़ दिया है।

गुरुवार को साइट पर आने वाली एक महिला ने एएफपी के हवाले से बताया, मुझे किसी तरह के मेटाफिजिकल अनुभव की उम्मीद थी, लेकिन यह वास्तव में इतना प्रभावशाली नहीं है। गुरुवार तक किसी ने इस खंभे को लगाए जाने को लेकर जिम्मेदारी का दावा नहीं किया था। बता दें कि इसी तरह की दिखने वाली वस्तुएं संयुक्त राज्य अमेरिका, रोमानिया और ब्रिटेन में देखी जा चुकी है। इस धातु के खंभे को लेकर आम लोग और वैज्ञानिक अलग अलग बातें कह रहे हैं। जानकार लोग इसे किसी की शरारत बता रहे हैं तो कुछ लोग इसे एलियंस से जोड़कर देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *