पाकिस्तानी Tik tok स्टार ने वीडियो बनाने के लिए जंगल में लगा दी आग, भड़क रहे हैं लोग

Entertainment

पाकिस्तानी लोग भी अपनी अजीब गरीब हरकतो की वजह से हमेशा से चर्चाओ में रहते हैं ऐसा ही एक कांड वहां की एक टिकटॉकर ने कर दिया उसके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया हुआ है. मामला दरअसल यह है की, वीडियो में टिकटॉक (TikTok)/स्टार हुमैरा असगर (Humaira Asghar) जलते हुए जंगल के बीच पोज देते हुए नजर आती है. अब इस वीडियो को देखकर लोग भड़के हुए हैं.

आपको बता दें की पाकिस्तान (Pakistan) इन दिनों भीषण गर्मी (Heatwave) की चपेट में है. आसमान से मानो आग बरस रही है. कई इलाकों में पारा 50 डिग्री के पार हो गया है. इस वजह से एबटाबाद के जंगलों में भीषण आग लगी हुई है. इस बीच, लाखों फॉलोवर्स वाली पाकिस्तानी टिकटॉकर हुमैरा असगर (TikToker Humaira Asghar) ने ऐसा काम किया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाते हुए जमकर लताड़ रहे हैं.

बता दें कि हुमैरा ने 15 सेकंड का टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए कथित तौर पर जंगल में आग लगा दी. वायरल वीडियो में उन्हें जलते हुए जंगल के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘जहां भी रहती हूं, वहां आग लग जाती है.’ अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद टिकटॉक स्टार हुमैरा को चौतरफा आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

बीते दिनों टिकटॉकर हुमैरा ने जलते जंगलों के बीच अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान में खूब बवाल मचा हुआ है. लोगों ने हुमैरा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वीडियो के लिए जंगल में आग लगा दी. जिसके बाद हुमैरा के मैनेजर को मीडिया में सफाई देनी पड़ी कि ये आग हुमैरा ने नहीं लगाई है. इसके साथ ही कहा कि जलते जंगलों के बीच वीडियो बनाने में कुछ गलत नहीं था. हालांकि, विवाद बढ़ता देख हुमैरा ने यह वीडियो डिलीट कर दिया.

वहीं, इस मामले में एनवायर्नमेंटल एक्टिविस्ट व इस्लामाबाद वाइल्डलाइफ मैनेजमेंट बोर्ड की चेयरपर्सन रीना सईद खान ने भी हुमैरा की आलोचना की है. उन्होंने कहा, ‘आग को ग्लैमराइज करने के बजाए उसे बुझाने के लिए उन्हें एक बाल्टी पानी रखनी चाहिए थी.’ बता दें कि पुलिस ने इस महीने की शुरुआत में एबटाबाद में वीडियो शूट करने के लिए जानबूझकर जंगल में आग लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. लोगों ने हुमैरा पर भी कार्रवाई की मांग की है.

रीना सईद ने अपने ट्विटर हैंडल @rinasaeed से हुमैरा का वो वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर खूब बवाल मचा हुआ है. खबर लिखे जाने तक वीडियो पर 1 लाख 92 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं, 2 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट को रिट्वीट किया है. इसके अलावा सैकड़ों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है. ट्विटर यूजर्स इस पोस्ट पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं. कुछ लोगों ने वीडियो में हुमैरा की हरकतों को पागलपन भरा करार दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *