पाकिस्तान के इमरान खान को लेकर आई बुरी खबर, पाकिस्तान में शोक की लहर

360°

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम ने खुद को घर पर अलग कर लिया है. इस बात की जानकारी वहां के स्वास्थ्यमंत्री ने दी.पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज दी जा चुकी है. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पाकिस्तान के पीएम घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हो गए हैं.

इस बात की जानकारी वहां के स्वास्थ्यमंत्री ने दी. गौरतलब है कि 68 वर्षीय पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने अपनी शुरुआती लाइफ में टॉप एथलीट और स्पोर्ट्समेन रहे हैं.पाकिस्तान में शनिवार को इस साल एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक 3,876 नए मामले सामने आए, जिसके साथ ही देश में संक्रमण दर बढ़कर 9.4 प्रतिशत हो गई है.

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक 623,135 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं.बीते 24 घंटे के दौरान 40 रोगियों की मौ,त के बाद मृ,तकों की संख्या 13,799 हो गई है. मंत्रालय ने कहा कि देश में अब तक कुल 5 लाख 79 हजार 760 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं. 2 हजार 122 रोगियों की हालत गंभीर है.जैसे कि आप सभी जानते है कि इस समय कॅरोना एक बार फिर अपनी दस्तक दे चुका है ,क्योंकि पिछले साल जो कोरोना ने अपना कहर बरपाया उससे सायद ही कोई देश बच पाया हो ,हालांकि सभी देशों ने इस बीमारी से पिछपे साल काबू पा लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *