कुरान की आय,तों को लेकर ओवैसी ने वसीम रिज़वी को सुनाई खरीखोटी,ओवैसी की जमकर हो रही तारीफ

360°

यूपी के उतरौला के बरदही बाजार में रविवार को आयोजित सभा में एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहाकि वसीम रिजवी देश की सांप्रदायिकता को बढ़ा रहे हैं। इन्हें ज्यादा तवज्जो देना ठीक नहीं है। कुरान के बारे में गलत सोच रखने वाले बेइज्जत होंगे, जिसे दुनिया देखेगी। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहाकि ओमप्रकाश राजभर को यूपी का मुख्यमंत्री बनाना होगा। भागीदारी संकल्प मोर्चा अधिकारों को पाने के लिए अपने तबके के लीडर को चुनेगी।

दलित, पिछड़ा व मुस्लिम वर्ग मिलकर देश की तकदीर बदल सकते हैं।
ओवैसी ने कहा कि पिछले चार सालों से सूबे में योगी ने संविधान की धज्जियां उड़ाई है। एक ही वर्ग की बात करते रहे हैं। भारत के संविधान की हिफाजत का शपथ लेने वाले योगी सेक्युलरिज्म को विश्व मंचों पर गलत साबित करने पर तुले हैं। ओवैसी बोले कि सूबे में हुए 6445 एनका,उंटर में 37 फीसदी मुसलमान शामिल हैं। प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है।

ओवैसी ने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस के परंपरागत वोटर उनसे दूर होकर एआईएमआईएम से जुड़ रहे हैं। अगर एमआईएमआईएम के साथ गठबंधन के मुद्दे पर सपा ने संजीदगी से विचार नहीं किया तो वह इतिहास बन जाएगी। पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष की सीटों पर भी प्रत्याशी उतारेगी। गुजरात में निगम चुनाव में पार्टी के कई प्रत्याशी जीते हैं। वह बोले कि धर्मनिरपेक्षता के बहाली की जिम्मेदारी केवल ओवैसी व राजभर की नहीं बल्कि सबकी है। उन्होंने उतरौला में विधानसभा के घोषित प्रत्याशी डॉ. अब्दुल मन्नान के पक्ष में मतदान की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *