बांग्लादेशी दौरे को लेकर मोदी सरकार पर ओवैसी का हम,ला, मुर्शिदाबाद के लोगो को बांग्लादेशी क्यों

360°

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पार्टियों की तरफ से लगातार एक-दूसरे पर जोरदार हम,ले किए जा रहे हैं. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को मुर्शिदाबाद की एक रैली से पीएम मोदी पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा- “पीएम मोदी ने बांग्लादेश में कल कहा था कि उन्होंने बांग्लादेश की स्वाधीनता के लिए सत्याग्रह किया. अगर आपने बांग्लादेश के लिए सत्याग्रह किया तो फिर मुर्शिदाबाद के लोगों को बांग्लादेशी क्यों कहते हैं.

ओवैसी ने बीजेपी पर हम,ला बोलते हुए कहा- बीजेपी ने इस तरह के घृणा देश में फैला दिया है कि जब मुसलमान का कोई बच्चा मंदिर में पानी लेने के लिए जाता है तो उसके साथ बदसलूकी की जाती है. मुस्लिमों को ‘जेहादी’, आदिवासियों को ‘नक्स,ली’ और सेक्यूलर थिंकर और ‘राष्ट्र विरोधी’ करार दिया जा रहा है. एआईएमआईएम चीफ ने कहा- पश्चिम बंगाल में लेफ्ट और कांग्रेस से कुछ नहीं होगा. बंगाल के मुसलमान लेफ्ट की वजह से परेशान हैं. उन्होंने कुछ नहीं किया. आपको हथियार उठाने की जरूरत नहीं. केवल भारत के संविधान को समझकर वोट करने की जरुरत है.

एआईएमआईएम चीफ ने कहा- ममता से पूछिए कि उनका राम मंदिर पर क्या रुख है. टीएमसी ने तीन तलाक के वक्त वॉक आउट किया फिर वोट क्यों नहीं किया. आपने सबको वोट किया. एक बार हमें वोट करके रखिए. 70 सालों में जो नहीं हुआ, वो पांच साल में करके दिखाकर रहेंगे.उन्होंने कहा- ‘लेफ्ट के लोगों ने मुस्लिम लोगों को बर्बाद करके रख दिया. इंकलाब आएगा. इंकलाब आएगा कि बातें करते हैं..और बंगाल के बच्चे बर्बाद कर दिए. आपके बच्चे जेलों में सड़ते रहेंगे और उनकी जिंदगी जेलों में बर्बाद होती जाएगी.’ गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर आठ चरणों में वोटिंग हो रही है. पहले चरण में राज्य की 30 सीटों लिए शनिवार को वोटिंग हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *