अलविदा की नमाज में बोलते बोलते रो पड़े असदुद्दीन ओवैसी, इशारों-इशारों में दे डाली बड़ी ध’मकी..

360°

हैदराबाद(Hyderabad) से लोकसभा सांसद और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) शुक्रवार को रमजान के आखिरी शुक्रवार की नमाज के मौके पर हैदराबाद की मक्का मस्जिद परिसर में जलसे को संबोधित कर रहे थे

ओवैसी ने देश भर में हुई सां;प्र;दायिक हिं;सा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा उन्होंने बुलडोजर से लोगों के घरों और दुकान गिराए जाने पर सरकार को घेरा. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि वे किसी के जु’ल्म से डरने वाले नहीं हैं. आगे कहा कि ना किसी की ताकत से डरें’गे और ना किसी के जु’ल्म से डरेंगे, अगर मुकाबला करना है तो सब्र से करेंगे, लेकिन मैदान नहीं छोड़ेंगे.

ओवैसी ने इस भाषण में यह भी कहा है कि मुसलमानों को ‘जा;लिमों’ के ‘जु’ल्मों’ से डरने की जरूरत नहीं है और हौसला रखकर सबका सामना करना है। इस मौके पर ओवैसी रामनवमी के जुलूस के दौरान मध्य प्रदेश के खरगोन और दिल्ली की जहांगीरपुर में हुई हिं;सा के बाद प्रशासन की कार्रवाई पर भी सवाल उठाया है और कहा कि इन सबसे वे लोग मै’दान नहीं छोड़ने वाले हैं, क्योंकि उन्हें मौ;त से डर नहीं लगता।

ओवैसी ने आगे कहा, “जा;लिमों, सुनो। मुझे मौ;त का खौफ नहीं है, हम तुम्हारे जु’ल्म से डरने वाले नहीं हैं। हम न तुम्हारी ताकत से डरेंगे और न ही तुम्हारी हुकूमत से ड’रेंगे। हमें अगर मुकाबला करना है तो सब्र से मुकाबला करेंगे।” ये कहते हुए ओवैसी रो पड़े। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को जु’ल्म के जरिए मि’टाने की कोशिश की जा रही है लेकिन हम मैदान नहीं छोड़ेंगे और अल्लाह से डर’ते हुए इन लोगों से मु;काबला करेंगे।

ओवैसी ने कहा, ‘भाजपा मुसलमानों पर इतना दबाव डालना चाहती है और उन्हें चोट पहुंचाना चाहती है ताकि वे अंत में ह;थि;यार उ’ठा लें….’ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत की घट’नाओं को रोकने की मांग करते हुए कहा कि इससे देश कमजोर हो रहा है…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *