सरकार सी,ए,ए के नियम बनाएगी,ओवैसी ने दिया करारा जवाब”उसके बाद हम दोबारा सड़,कों पर निकलेंगे”

India

जैसे कि आप सभी जानते है कि ओवैसी ने हमेसा ही एन आर सी ओर सी ए ए पर खुलकर बात की है,जिसको लेकर हमेसा ही किसी न किसी बात हंगामा मचा रहता है एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा में कहा कि देश में आंदोलन होते रहेंगे और सरकार नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के नियम बनाएगी, उसके बाद लोग दोबारा सड़कों पर उतरेंगे।

राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर सदन में जारी चर्चा में भाग लेते हुए ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आंदोलनजीवी और परजीवी जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया लेकिन इसमें बुराई क्या है और आंदोलन होते रहेंगे।उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक आंदोलनजीवी हूं। खुलकर बोल रहा हूं।एआईएमआईएम नेता ने कहा, ‘‘सरकार सीएए के नियम बनाएगी, उसके बाद हम दोबारा सड़कों पर निकलेंगे।

ओवैसी ने कहा कि नये कृषि कानूनों में ‘काला’ यह है कि कि कृषि राज्यों का विषय है और ये संघवाद के खिलाफ हैं।ओवैसी ने कहा कि सरकार को अपने ‘अहंकार को पीछे रखकर’ इन तीनों कानूनों को वापस लेना होगा।उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार चीन के खिलाफ एक शब्द नहीं बोल रही है और प्रधानमंत्री को अपने जवाब में चीन का नाम लेकर बात रखनी चाहिए।

उन्होंने अरुणाचल प्रदेश में घुसपैठ का भी जिक्र किया ।ओवैसी ने दावा किया कि चीन दोबारा भारतीय सैनिकों पर हम,ला कर सकता है, ऐसे में हमारी क्या तैयारी है।जैसे कि आप सभी जानते है कि दिल्ली में हुए एन आर सी ओर सी ए ए पर हंगामा अभी लोगो के दिलो में गडा हुवा है,अभी तक लोग उससे बाहर भी नही निकल पाए है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *