Oops Moment का शिकार हुईं पूनम पांडे, डांस करते-करते खिसका क्रॉप टॉप

Entertainment

रियलिटी शो ‘लॉकअप’ खत्म हो चुका है। खिताब मुनव्वर फारूकी अपने नाम करने में कामयाब रहे। भले ही दूसरे कंटेस्टेंट उनसे पीछे छूट गए लेकिन शो खत्म होने के बाद सभी की लोकप्रियता बढ़ी है और अब वह जहां जाते हैं पपराजी द्वारा उन्हें अक्सर स्पॉट किया जाता है। शो की कंटेस्टेंट रहीं पूनम पांडे का एक वीडियो आया है जिसमें वह डांस फ्लोर पर आग लगाती नजर आ रही हैं। पूनम डीजे की धुन पर डांस करती हैं। डीजे की कमान अली मर्चेंट संभालते दिखे। पूनम के साथ सायशा शिंदे भी पहुंची थीं।

पूनम पांडे ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहना है। इसके साथ उन्होंने जींस कैरी की है। पूनम डांस करते-करते इतनी खो जाती हैं कि उनका टॉप ऊपर खिसक जाता है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। वह डांस करते हुए जब वहां मौजूद अन्य लोगों की ओर झुकती हैं तो अली मर्चेंट वहां आते हैं और उन्हें मशीन से दूर हटाते हैं।

वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। इस पर यूजर्स के भी खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, उसने पी रखी है। एक अन्य ने लिखा, कितनी चढ़ा रखी है। एक यूजर लिखते हैं, मैडम अपना टॉप नीचे से संभाल लो, नहीं तो ऊप्स मोमेंट हो जाएगा। एक ने कहा, उसको टेंशन हो गया कि भाई ये मेरे सिस्टम पे चढ़ जाएगी।

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पूनम ने यहां से एक सेल्फी भी शेयर की है। इस फोटो में अली मर्चेंट फोटो क्लिक कर रहे हैं। उनके बगल में पूनम पांडे हैं और पीछे सायशा शिंदे खड़ी हैं। पूनम ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरा वीकेंड लुक ऐसा है।‘ बता दें कि पूनम पांडे का लॉकअप का सफर शानदार रहा था। हालांकि वह फिनाले में जगह नहीं बना पाई थीं। पूनम पांडे ने शो में हते हुए अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने अपने ऊपर घरेलू हिंसा का भी जिक्र किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *