शादी की पहली रात पर दुल्हन ‘कांड’ करके फरार, दूल्हे के उड़े होश…

360°

बिहार (Bihar) के कैमूर घटी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नई नवेली दुल्‍हन (Newly Wed Woman) ने ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल एक दुल्हन सुहागरात वाले दिन दूल्हे और उसके पूरे परिवार को चूना लगाकर गायब हो गई.

मामला कैमूर घटी जिले के भभुआ थाना इलाके का है. यहां शादी के बाद फ्रॉड दुल्हन अपने साथ लाखों रुपए के गहने और 30 हजार रुपये लेकर फरार हो गई. जानकारी के अनुसार, भभुआ थाना इलाके के सिवों गांव के रहने वाले मनोहर प्रजापति के बेटे अमित कुमार की शादी बाक्सरा निवासी अवधेश प्रजापति की बेटी प्रीति प्रजापति के साथ हुई. लड़की का यह गांव रोहतास जिले के करहगर थाना के पोस्ट बिसोडीहरी में स्थित है.

9 मई को यह शादी धूमधाम से हुई. दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर आ गया. घर में खुशी का माहौल था. सब नई बहू के आने से बेहद खुश थे. लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि बहू के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है. सुहागरात के दिन बहू ने मौके का फायदा उठाया. जब घर के लोग किसी काम से कुछ देर के लिए घर से बाहर गए, तो उसने घर में रखी ज्वैलरी और 30 हजार कैश उठाया. फिर वहां से फरार हो गई.

घरवाले जब वापस लौटे तो दुल्हन को ढूंढने लगे. जब वह कहीं नहीं मिली और घर में रखे लाखों के जेवर व रुपये गायब मिले तो वे सारा माजरा समझ गए. पीड़ित घरवालों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंच गई। दुल्हन की तलाश में सभी जगह की खाक छान मारी लेकिन दुल्हन का सुराग नहीं मिला। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस का कहना है कहीं ना कहीं ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा भी लग रहा है. फिलहाल पुलिस दुल्हन की कॉल डिटेल रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है. पुलिस को यह भी शक है कि लूटपाट के इरादे से ही युवती ने शादी की थी और मंसूबे में कामयाब होते ही रफूचक्‍कर हो गई. अब आरोपी लुटेरी दुल्‍हन का पता लगाया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *