नुसरत जहां-मिमि चक्र,वर्ती की दोस्ती में आई बड़ी दरा,र,सामने आई बड़ी वजह,

Lifestyles

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसीए की युवा सांसद मिमि चक्रवर्ती ( Mimi chakraborty) को उनके जन्मदिन पर हजारों लोग बधाइयां दे रहे हैं लेकिन अफसोस इस बार उनकी बेस्ट फ्रेंड कही जाने वाली नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने उनके लिए कोई पोस्ट नहीं लिखा. ये दोनों ही दोस्त सोशल मीडिया पर तमाम दफा अपनी दोस्ती का गुणगान कर चुकी हैं.

दोनों अभिनेत्रियों ने सियासी सफर की भी साथ-साथ शुरुआत की थी. सोशल मीडिया से संसद तक ये दोनों एक साथ जाती नजर आती थीं और इनकी दोस्ती की हर कोई तारीफ करता है. हालांकि, पिछले कई दिनों ने नुसरत और मिमि एक साथ नहीं दिखीं. बताया जा रहा है अब इन दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.


इस बात को दोनों ने साफ तौर पर जाहिर नहीं किया लेकिन इनके पोस्ट से इनके बीच दरार होने के कयास लगाए जा रहे हैं.हाल ही में मिमि और नुसरत ने एक-एक इस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) शेयर की थी जिसमें दोनों ही अभिनेत्री बिना नाम लिए एक दूसरे को धोखे देने का बात जाहिर कर करती दिखीं. इनके इंस्टाग्राम कोट्स पढ़कर हर किसी को यही लग रहा है इस दोस्ती में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा.

मिमी चक्रवर्ती ने लिखा कि ”समस्या यह है कि ‘जब लोग ईमानदारी के रास्ते पर होते हैं, तो वे सभी के लिए अप्रिय हो जाते हैं क्योंकि हर किसी को झूठ बोलना भाता है.’ वहीं नुसरत ने जवाब में लिखा कि ‘कुछ लोग थोड़ा स्पॉटलाइट पाने के लिए  सालों पुराने दोस्त को भी आसानी से धोखा दे सकते हैं.’नुसरत जहां ने ‘अन्य पोस्ट में लिखा कि जीवन में आपके सामने कौन ईमानदारी दिखाता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. जो आपकी पीठ पीछे आपकी अनुपस्थिति में भी ईमानदार हो वही असली ईमानदार होता है.’

दोनों की स्टोरी पढ़ने के बाद फैंस को लगने लगा है कि दोस्ती में दरार आ गई है. वहीं 11 फरवरी को नुसरत ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के लिए कुछ लिखा भी नहीं और उनकी पोस्ट पर विश किया. लिहाजा इससे भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दोनों के बीच सब कुछ पहले जैसा नहीं है. दोस्ती में नोक-झोक होना आम बात है लेकिन ये दोनों ही बेस्ट फ्रेंड अपने पोस्ट पर जिस तरह से धोखे और विश्वासघात की बातें लिख रही हैं उससे यही लगता है कि शायद इनके बीच किसी बड़ी वजह को लेकर अनबन हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *