नुसरत जहां ने बेशर्मी की सारे हदे पार कर दी,फ्लॉन्ट किया अपना बो,ल्ड टेटू,जमकर हो रही ट्रोल

Lifestyles

बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और सियासी पारा गरम है. इसी बीच टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा भी बढ़ा दिया है. इस अभिनेत्री और सांसद ने हाल ही इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है जो कि काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नुसरत बेहद शानदार अंदाज में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि नुसरत ने इस ‘विक्ट्री’ टैटू को फ्लॉन्ट कर टीएमसी का सपोर्ट किया है.सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि नुसरत ने इस ‘विक्ट्री’ टैटू को फ्लॉन्ट कर टीएमसी का सपोर्ट किया है.हालांकि आपको बता दें कि ये नुसरत का पुराना टैटू है जिसे वो पहले भी कई बार एक से एक हॉट अंदाज में फ्लॉन्ट कर चुकी हैं.

फैंस को नुसरत का ये अंदाज बेहद पसंद आता है. पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल नुसरत हर जगह की अपने बेबाकी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.बता दें कि नुसरत उन हीरोइनों और सांसदों में से हैं जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों में शुमार है.राजनीति में आने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं.जैसे कि आप सभी जानते है कि बंगाल में चुनाव अपने रंग में आ गया है और खूब सुर्खियां बटोर रहा है कोई भी कद्दावर नेता कोई कसर नही छोड़ रहा है ,ठीक उसी तरह नुसरत जहां ने भी चुनाव में हर एक बड़ी कोसिस कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *