सांसद नुसरत जहां का विवा,दित बयान,बंगाल में भाजपा के आते ही मुस्लिमों का शुरू हो जाएगा काउं,टडाउन’

360°

इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले राजनीतिक पार्टियां को एक दूसरे को घेरने में लगी हुई है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के बसीरहाट लोकसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा कोरोना वायरस से भी ज्यादा खतरनाक है ।वह सिर्फ हिंदू और मुसलमान के बीच में दंगा कराती है.

नुसरत जहां बसीरहाट लोकसभ क्षेत्र के मुस्लिम बहुल इलाके देंगागा में चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि ‘आप लोग अपनी आंख खोलकर रखिए, आपके आसपास भाजपा जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। क्या आप जानते हैं कि कोरोना से ज्यादा खतरनाक क्या है? भाजपा है। क्योंकि वो हमारी संस्कृति, मानवता को नहीं समझते हैं। यह पार्टी धर्म के बीच भेदभाव और आदमी-आदमी के बीच में दंगा कराती है।

अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुस्लिमों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी।
नुसरत जहां के इस बयान पर पलटवार करत हुए बीजेपी आईटी सेलप्रमुख अमित मालवीय ने टीएमसी पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में वैक्सीन पर सबसे खराब राजनीति हो रही है। पहले ममता बनर्जी कैबिनेट के मंत्री सिद्धिकुला चौधरी ने वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया।

अब टीएमसी सांसद मुस्लिम बहुल इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी की तुलना कोरोना से कर रही हैं। लेकिन पिशी चुप हैं। क्यों? तुष्टिकरण?’बता दें कि ममता सरकार ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह पहले चरण में मुफ्त में स्वास्थ्य कर्मचारियों का टीके लगवाएंगी। इसके बाद पीएम मोदी ने यह स्पष्ट किया कि केंद्र चरण -1 में सभी 3 करोड़ लाभार्थियों को मुफ्त टीका लगाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *