नुसरत जहां ने दिया विवा,दित बयान,भाजपा को बताया खतरनाक,वीडियो वायरल

India

नुसरत जहां को आप सभी जानते है कि वे कैसे स्वभाव की रहने वाली है पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, सियासी बयानबाजी तेज होती जा रही है। अब तृणमूल कांग्रेस टी एम सी सांसद नूसरत जहां नुसरत जहां ने भाजपा को लेकर विवादित बयान दिया है। नुसरत जहां ने एक रैली में कहा कि भाजपा वायरस से भी खतरनाक है।

कोरोना वायरस से भी ज्यादा। और यदि भाजपा पश्चिम बंगाल में सत्ता में आई तो अल्पसंख्यकों यानी मुस्लिमों की मुश्किलें बढ़ जाएंगी। बंगाली भाषा में रैली को संबोधित करते हुए नुसरत जहां ने कहा कि भाजपा आदमी को आदमी से लड़ाती है। इसलिए भाजपा को पश्चिम बंगाल की सत्ता से दूर रखना जरूरी है। नुसरत जहां ने कहा कि प्रदेश की जनता को ममता बनर्जी पर भरोसा है।

ममता दीदी के प्रति जनता इमोशनल रूप से जुड़ी है। यही कारण है कि हर सीट पर दीदी ही प्रत्याशी हैं। इस बीच, भाजपा नेताओं की दिल्ली में बड़ी बैठक हो रही है। इसमें पश्चिम बंगाल के सभी बड़े नेता मौजूद हैं। अमित शाह भी रहेंगे। माना जा रहा है कि प्रत्याशियों के नाम तय करने के लिए यह बैठक हो रही है।इंटरनेट मीडिया पर चर्चा है कि नुसरत जहां की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि उनकी अपने पति निखिल जैन के साथ अनबन चल रही है।

इस बीच, नुसरत जहां का एक वीडियो भी वारयल हो रहा है। वीडियो में नुसरत जहां अपने सह-कलाकार यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रहा हैं। नुसरत जहां कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में गई थीं। कहा जा रहा है कि नुसरत और निखिल की शादी में खटपट शुरू हो गई है, क्योंकि यश के साथ उनकी निकटता है। हालांकि अभिनेता ने इस तरह के दावों से इनकार किया है और कहा है कि वायरल वीडियो दिसंबर का है।


इससे पहले भी नुसरत ह।इस से ही ऐसे बयान देती रहती है ,,जिससे विपक्ष में हमेसा उबाल आ जाते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *