VIDEO-नोरा फतेही होली से पहले ही रंगों में सराबोर आईं नजर, डांस 12 करोड़ के पार

Entertainment

नोरा फतेही ने ‘दिलबर’ सॉन्ग के साथ कुछ इस तरह की लोकप्रियता हासिल की, वह ‘दिलबर गर्ल’ ही बन गईं. लेकिन ‘दिलबर गर्ल’ हिंदी सॉन्ग था, लेकिन इसका अरेबिक वर्जन भी रिलीज हुआ था. इस अरेबिक वर्जन में भी नोरा फतेही नजर आई थीं, और यह सॉन्ग अरबी (Dilbar Arabic Version) में खूब पसंद किया गया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही से दिलबर का अरेबिक वर्जन किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अपना मोरक्कन कल्चर दिखाना चाहती थी और अरेबिक कल्चर को प्रोत्साहित करना चाहती थी. इसके साथ ही मैं अरेबिक म्यूजिक और आर्ट को भी बॉलीवुड में लाना चाहती थी.


नोरा फतेही के ‘दिलबर’ सॉन्ग के अरेबिक वर्जन की धूम है और इस सॉन्ग को 12 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग का फिल्मांकन बहुत ही जबरदस्त है, और इस सॉन्ग को नोरा फतेही और फ्नेयर ने गाया है. यह अरेबिक वर्जन दो साल पहले रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग के लिरिक्स खलीफा मेनानी और अशरफ आरब ने लिखे हैं. जबकि इसका हिंदी वर्जन 96 करोड़ के आंकड़े को यूट्यूब पर पार कर चुका है.


हाल ही में नोरा फतेही का सॉन् ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग में नोरा फतेही और गुरु रंधावा एक साथ नजर आए थे, और इसे 20 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. नोरा फतेही जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नजर आएंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *