नोरा फतेही ने खुले बाल, शॉर्ट्स के फोटो किये वायरल, मचा दिया धमाल

Lifestyles

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी स्टाइल और डांसिंग के लिए पॉपुलर हैं। ‘साकी साकी’ सॉन्ग से मिली पॉपुलैरिटी के बाद से ही नोरा ने युवा दिलों में अपना स्थान बना रखा है। एक्ट्रेस के एक के बाद एक डांस नंबर्स ने उन्हें ‘डांसिंग क्वीन’ के रूप में स्थापित किया है। सोशल मीडिया हो या कहीं उनकी एपीरियंस, अपनी स्टाइल से वह लोगों का दिल जीत लेती हैं।

स्वेटर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स हाल ही नोरा को पूजा एंटरटेनमेंट के कार्यालय के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान नोरा ने वाइट एंड ब्लैक चैक डिजाइन का फुल स्लीव स्वेटर पहन रखा था। इस बंद गले के स्वेटर के साथ मैचिंग शॉर्ट्स भी पहने थे। खुले बाल नोरा के इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी दिलकश अंदाज में पोज दिए। हाई हील्स में नोरा की फिटनेस सहज ही ध्यान खींच रही थी।

खुद सीखा डांस गौरतलब है कि हाल ही एक इंटरव्यू में नोरा से जब यह पूछा गया कि उन्होंने डांस के लिए कहां से प्रशिक्षण लिया। इस पर नोरा ने बताया कि उन्होंने किसी से भी डांस की ट्रेनिंग नहीं ली है। उन्होंने जो भी डांस मूव्ज सीखें हैं, वह खुद तैयार किए हैं। बचपन से ही उन्हें डांस का शौक था। नोरा की मां को उनका डांस करना पसंद नहीं था। हालांकि अपनी लगन के चलते वह चुप-चुप के डांस करती रहीं और नए मूव्ज सीखतीं रहीं।

जब वह अपना भाग्य आजमाने के लिए मुंबई आईं, तो न उन्हें अच्छे से हिन्दी आती थी और न ही उनके यहां कोई खास सम्पर्क थे। लेकिन अपनी मेहनत और काम के प्रति समर्पण के चलते काम मिलने लगा और ‘साकी साकी’ व ‘दिलबर’ सॉन्ग से पहचान बनाने में कामयाब रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *