प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चाय को लेकर दिया बड़ा बयान,प्रकाश राज ने दिया जवाब”हमेसा चाय पर चर्चा,

360°

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को असम में विकास परियोजनाओं की सौगात देते हुए देश विरोधी ताकतों पर हिंदुस्तानी चाय को बदनाम करने की साजिश में लिप्त होने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस भाषण के बाद साउथ एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट किया। प्रकाश राज ने पीएम मोदी की इस बात पर ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी।

एक्टर प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हमेशा की तरह…सिर्फ चाय का चर्चा…। सोशल मीडिया पर प्रकाश राज का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। लोग लगातार प्रकाश राज के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री ने इस मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री उर्जा गंगा परियोजना के तहत देश भर में गैस पाइपलाइन बिछाने के अलावा, प्राकृतिक गैस की कीमत को कम करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

उन्होंने पोर्ट कनेक्टिविटी राजमार्ग परियोजना के हिस्से के रूप में हल्दिया के रानीचक में चार लेन के रोड ओवरब्रिज के अलावा भारत पेट्रोलियम के एक एलपीजी आयात टर्मिनल का भी उद्घाटन किया। उन्होंने हल्दिया रिफाइनरी में आईओसी की दूसरी उत्प्रेरक डीवैक्सिंग इकाई की आधारशिला भी रखी। मोदी ने कहा कि गैस आधारित आर्थिक प्रणाली भारत की जरूरत है और ‘वन नेशन, वन गैस ग्रिड’ इस आवश्यकता को पूरा करने के लिये एक महत्वपूर्ण परियोजना है।

जैसे कि आप अभी जानते है कि गनी भाई के नाम से मशहूर हुए प्रकाश राज ने किसान आंदोलन पर भी बड़ा बयान दिया था,जिससे काफी गहमा गहमी हुई थी,किसान आंदोलन पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं ने भी बड़े बड़े बयान दिए है ,।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *