वैक्सीन लेने के बाद नगमा की बिगड़ी तबीयत, आंखों में जलन और बुखार से अब आयी बड़ी मुसीबत

Health

फिल्म उद्योग की हस्तियां आगे आकर कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा रही हैं और नागरिकों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। जबकि किसी भी सेलिब्रिटी द्वारा कोई साइड इफेक्ट का उल्लेख नहीं किया गया है, शुक्रवार को टीके की पहली खुराक लेने के बाद पूर्व एक्ट्रेस नगमा को कुछ स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ा।

एक्ट्रेस से कांग्रेस नेता बनी नगमा को उम्मीद है कि ‘बुखार, सर्दी, खांसी और अन्य कठिनाइयों का सामना करने के बाद वह जल्द ठीक हो जाएंगी।’मुंबई कांग्रेस की उपाध्यक्ष नगमा ने ट्विटर पर अपडेट साझा किया। उन्होंने लिखा कि ‘उन्होंने मुंबई में वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। हालांकि, बाद में उन्हें बुखार हो गया और सिरदर्द, सर्दी और खांसी की समस्या होने लगी’।

यह कहते हुए कि उनकी आंखें ‘जल रही थीं’, उन्होंने ट्वीट किया कि डॉक्टर ने उन्हें दो दिन घर पर रहने की सलाह दी है। उन्हें उम्मीद है कि ‘सब ठीक है’ और यह जल्द ही खत्म हो जाएगा।गौरतलब है कि नगमा ने कई भाषाओं में ‘राजा अंकल’, ‘बाशा’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। बता दें कि उन्हें 15 मार्च को मुंबई कांग्रेस के उपाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया था और उन्होंने पुडुचेरी में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के महासचिव के रूप में भी काम किया है।


वही बता दें कि दिग्गज एक्टर और राजनेता परेश रावल वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद संक्रमित पाए गए हैं। टीकाकरण की प्रक्रिया दूसरी खुराक के बाद ही पूरी होती है, जिसे टीका के प्रकार के आधार पर चार से आठ सप्ताह बाद लगाया जाता है।गौरतलब है कि टीकाकरण के तीसरे चरण में 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों को 1 अप्रैल से टीका लगाया जा रहा है। इस चरण में टीकाकरण करवाने के लिए फिल्म उद्योग के अन्य सदस्यों में मलाइका अरोरा, तुषार कपूर सहित अन्य शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *